एक हिट के लिए तरसीं कृति सेनन, 200 करोड़ में बनी फिल्म भी नहीं चली, पहले चार दिन में नहीं कमा पाई 10 करोड़ भी

Kriti Sanon Movies: नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी एक्ट्रेस कृति सेनन की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘गणपत’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा रही है। 200 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म पहले चार दिनों में सिर्फ 8.50 करोड़ रुपए ही कमा सकी है।

kriti sanon | Sach Bedhadak

Kriti Sanon Movies: एक्ट्रेस कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘गणपत’ रिलीज। 200 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ओंधे मुंह गिर पड़ी। फिल्म 4 दिनों में सिर्फ 8.50 करोड़ ही कमा सकी है। लगता है ऑडियंस ने फिल्म को सिरे से नकार दिया है और निर्माताओं और स्टारकास्ट की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। कृति सेनन पिछले एक दशक से इंडस्ट्री में काम कर रही हैं और इस दौरान कई बड़े अवॉर्ड्स अपने नाम किए हैं।

एक्ट्रेस को अपनी फिल्म ‘मिमि’ के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है। लेकिन इसके बावजूद कृति पिछले 4 साल से एक हिट फिल्म के लिए तरस रही हैं। वह लगातार 6 फ्लॉप फिल्में दे चुकी हैं। पिछले 4-5 सालों में बॉक्सऑफिस पर कृति की कोई भी फिल्म नहीं चली है।

यह खबर भी पढ़ें:-Dussehra के मौके पर Shahid Kapoor ने दिया फैंस को सरप्राइज, इस मूवी में पुलिसवाले के किरदार में आएंगे

नेशनल अवॉर्ड धारक कृति बॉक्स ऑफिस पर हुई फुस्स

भले ही कृति सेनन को नेशनल अवॉर्ड मिल चुका है पर बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों की कमाई के मामले में वह अब फुस्स साबित हुई है। अभी तक उनकी एक भी फिल्म सुपरहिट नहीं हुई है। उनकी कुछ फिल्में हिट रही हैं जिसमें ‘हीरोपंती’, ‘लुका-छुपी’ और ‘हाउसफुल 4’ का नाम शामिल है। कृति की ‘पानीपथ’, ‘बच्चन पांडे’, ‘शहजादा’, ‘अर्जुन पटियाला’ और आदिपुरुष जैसी फिल्में कमाई नहीं सकी हैं। यहां तक टाइगर श्रॉफ के साथ आई फिल्म ‘गणपत’ भी बुरी तरह फ्लॉप होती दिख रही है। फिल्म 4 दिनों में सिर्फ 8.50 करोड़ ही कमा सकी है। वो भी तब जब इस फिल्म को दशहरा की छुट्टी की वजह से एक्सटेंडेड वीकेंड भी मिला था।

एक्टिंग है दमदार

कृति सेनन की एक्टिंग काफी दमदार है और उन्हें कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘लुका छुपी’ में काफी पसंद भी किया गया था। इसके अलवा उन्होंने फिल्म ‘बरेली की बर्फी’, ‘राब्ता’ और ‘हीरोपंती’ में खूब पसंद किया गया है। इसके अलावा कृति ने फिल्म ‘मिमि’ में काफी एक्टिंग की थी, जिसके लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड मिला था। पिछले कुछ समय पहले ‘आदिपुरुष’ में कृति को सीता के रोल में काफी पसंद किया गया था। मगर अफसोस कि 200 करोड़ के बजट में बनी उनकी फिल्म फ्लॉप साबित हो रही है।

यह खबर भी पढ़ें:-Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच हुई लड़ाई, बोले-‘मैं तुम्हारा गुलाम नहीं हूं’

फैन फॉलोइंग भी है तगड़ी

कृति सेनन की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है। इंस्टाग्राम पर उनके 55.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। सोशल मीडिया के अलावा भी उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। वे दिल्ली की बिंदास लड़की हैं और उनकी पर्सनैलिटी का ये भाग उनकी फिल्मों के कैरेक्टर में भी दिखता है, जिससे जुड़ना लोग पसंद करते हैं। बस कृति को है तो बस एक दमदार स्क्रिप्ट का है जो उन्हें बॉक्स ऑफिस पर सफलता दिला सके।