Koffee With Karan Season 8 : कौन है ओरी? अनन्या पांडे और सारा अली खान ने खोला राज

Koffee With Karan Season 8 : कॉफी विद करण (Koffee With Karan) के नए एपिसोड में एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और सारा अली खान…

| Sach Bedhadak

Koffee With Karan Season 8 : कॉफी विद करण (Koffee With Karan) के नए एपिसोड में एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अक्सर बॉलीवुड स्टार डॉटर्स के साथ पार्टी करते देखे जाने वाले इंटरनेट सनसनी ओरहान अवत्रामणि (Orhan Awatramani) के बारे में चर्चा की है।

यह खबर भी पढ़ें:-सलमान की Tiger 3 ने रिलीज से पहले ही मचाया गदर, एडवांस बुकिंग से कमा डाले इतने करोड़!

ओरहान को कई पोपुलर हस्तियों के साथ पोज देते देखा गया है और इसकी वजह से वो इंटरनेट पर सैसन बने हुए है। दरअसल दोनों एक्ट्रेस को उनके प्रोफेशन के बारे में कोई भी जानकारी नहीं है। एपिसोड के दौरान, शो के होस्ट करण जौहर ने पूछा- ओरहान (ओरी) कौन है, वो क्या करते है? सारा अली खान ने कहा ‘ओरहान’ (ओरी) को कौन नहीं जानता है?

1 | Sach Bedhadak

अनन्या को याद आया जब ओरी ने उसे बताया था कि वो कौन है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि लोग उसे पसंद करते हैं, लेकिन वो गलतफहमी का शिकार भी है। उसी दौरान सारा ने चिल्लाते हुए कहा, ओरी वास्तव में एक मजाकिया व्यक्ति है।

अनन्या ने कहा, ”वो कैप्शन्स लिखने में अच्छा है” मैं उससे कैप्शन्स के बारे में पूछ लेती हूं। मैं नहीं जानती हूं, वो क्या करते है और वह खुद पर काम करता है। कॉफी विद करण सीजन 8 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहा है।