धर्मेंद्र ने की अपने पोते की शादी कन्फर्म, बताया उन्हें करण के रिश्ते के बारे में पता चला तो कैसा था रिएक्शन?

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) के पोते और सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) 18 जून को अपनी प्रेमिका दृशा के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

Dharmendra 2 | Sach Bedhadak

मुंबई। दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) के पोते और सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) 18 जून को अपनी प्रेमिका दृशा के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, करण देओल की शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं, जो एक सप्ताह तक चलने वाले हैं। धर्मेंद्र भी अपने पोते की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने हाल ही मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि कैसे उन्हें करण देओल की होने वाली पत्नी दृशा के बारे में पता चला। उनके मुताबिक, करण ने पहले अपनी मां पूजा देओल को बताया और उन्होंने सनी को और सनी ने मुझे इस बारे में बताया था।

यह खबर भी पढ़ें:-Rubina Dilaik का हुआ कार एक्सीडेंट, पति अभिनव शुक्ला ने ट्विट कर दी हालत की जानकारी

लंबे समय बाद देओल परिवार में हो रही शादी से खुश से हैं धर्मेँद्र

धर्मेंद्र ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि वह लंबे समय बाद देओल परिवार में हो रही शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने कहा कि करण देओल बहुत अच्छा और केयरिंग बच्चा है। बहुत खुशी हो रही है कि उसे पार्टनर मिल गया है। उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें करण और दृशा के अफेयर के बारे में कैसे पता चला। उन्होंने कहा कि पता तो चल ही जाता है। लेकिन हां, उसने पहले अपनी मां को बताया, जिसने सनी को बताया और सनी ने मुझे बताया।

करण के रिश्ते पर ऐसा था धर्मेंद्र का रिएक्शन

धर्मेंद्र से पूछा गया कि करण के रिश्ते के बारे जब आपको पता चला तो आपका पहला रिएक्शन कैसा था। उन्होंने कहा, ‘मैंने कहा अगर करण को वह पसंद है तो आगे बढ़ो। फिर मैं दृशा से मिला और वह बहुत ही सेंसिबल और प्यारी बच्ची है। वह बहुत ही अच्छे परिवार से आती है। मैं करण और दृशा के लिए बेहद खुश हूं। उन्हें मेरा आशीर्वाद है। मैं देओल परिवार में नए सदस्य का स्वागत करता हूं।’

यह खबर भी पढ़ें:-साउथ सिनेमा की ये 6 अभिनेत्रियां हैं करोड़ों की मालकिन, जानें किसके पास है कितनी प्रॉपर्टी

18 जून को दृशा और करण लेंगे सात फेरे

बता दें कि दृशा गुजरे जमाने के दिग्गज फिल्ममेकर बिमल रॉय की परपोती हैं। करण और उनकी सगाई इसी साल फरवरी में धर्मेंद्र और प्रकाश कौर की शादी की सालगिरह वाले दिन हुई। दोनों की शादी के फंक्शन 16 जून से शुरू हो जाएंगे। 18 जून को वो 7 फेरे लेकर पति-पत्नी बन जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *