‘लड़की चीज ही ऐसी…बड़े से बड़ा फिसल जाता है’, अजमेर दरगाह के खादिम के बिगड़े बोल

अजमेर-92 फिल्म को लेकर अजमेर दरगाह के खादिम सरवर चिश्ती का एक विवादित बयान सामने आया है.

ajmer | Sach Bedhadak

अजमेर: राजस्थान के अजमेर में 1992 में हुए एमएमएस ब्लैकमेल कांड को लेकर फिल्म अजमेर-92 को चर्चा जोरों पर है लेकिन इस बीच अजमेर दरगाह के खादिम सरवर चिश्ती का एक बयान सामने आया है जिसके बाद उनकी आलोचना शुरू हो गई है. दरअसल अजमेर में खादिमों की संस्था अंजुमन सैयद जादगान के सचिव सरवर चिश्ती ने फिल्म ‘अजमेर-92’ को लेकर कहा कि लड़की चीज ही ऐसी होती है कि बड़े से बड़ा फिसल जाता है.

चिश्ती का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि चिश्ती के विवादित बोल का यह वीडियो 4 जून का है. वीडियो के मुताबिक सरवर चिश्ती कहते हैं कि इंसान पैसों और अपने मूल्यों से पापी कभी नहीं हो सकता है लेकिन लड़की चीज ही ऐसी होती है कि बड़े से बड़ा फिसल जाता है.

उन्होंने आगे कहा कि लड़की के आगे पेड़ के नीचे ध्यान में बैठे विश्वामित्र जैसे भटक गए थे. चिश्ती आगे कहते हैं कि आज जितने भी बाबा जेल में सड़ रहे हैं उनके पीछे एक ही चीज लड़की है जहां वह फिसल गए. मालूम हो कि 14 जुलाई को देश के सबसे बड़े सेक्स स्कैंडल पर बनी फिल्म ‘अजमेर 92’ रिलीज होने जा रही है जिसको लेकर खादिमों की संस्थाओं से जुड़े लोगों ने अपना विरोध जताना शुरू कर दिया है.

वीडियो हो गया है वायरल

वहीं सरवर चिश्ती का यह विवादित बयान वाला वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जहां लोग इस पर चिश्ती की जमकर आलोचना कर रहे हैं. वहीं चिश्ती का वीडियो सामने आने के बाद अजमेर के डिप्टी मेयर नीरज जैन ने कहा कि सरवर का यह बयान उनकी महिलाओं के लिए गंदी मानसिकता का परिचय है. जैन ने कहा कि सरवर ने महिला शक्ति का अपमान किया है जिसके लिए उन पर पुलिस को कार्रवाई करनी चाहिए.

चिश्ती का विवादों से पुराना नाता

गौरतलब है कि अजमेर दरगाह में खादिमों की संस्था के सचिव सरवर चिश्ती का विवादित बयानों से पुराना नाता रहा है जहां इससे पहले भी उनके कई बयान सुर्खियों में रहे हैं. इससे पहले चिश्ती ने फिल्म में ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह और चिश्ती नाम इस्तेमाल करने को लेकर भी विरोध दर्ज किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *