एक्टर ने गाड़ी से कपल को रौंदा, महिला की मौत और पार्टनर गंभीर घायल

Actor Nagabhushana Car Hit Couple : साउथ स्टार नागाभूषण ने कार से मारी कपल को टक्कर। एक महिला की मौत हो गई है और एक गंभीर घायल है। बेकाबू कार कपल को टक्कर मारने के बाद खंभे से जा टकराई।

Nagabhushana | Sach Bedhadak

Actor Nagabhushana Car Hit Couple: साउथ स्टार अभिनेता नागाभूषण को शनिवार रास नहीं आया है। उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया। अभिनेता ने अपनी गाड़ी से एक कपल को टक्कर मार दी। इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई और उनका पति अभी अस्पताल में मौत से जिंदगी की जंग लड़ रहा है। बेंगुलरू के कुमार स्वामी ट्रेफिक पुलिस स्टेशन में FIR लिखी गई है। जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने ओवर स्पीड और लापरवाही का मामला दर्ज किया है।

यह खबर भी पढ़ें:-Gadar 2: सलमान, शाहरुख, आमिर की तिकड़ी को भारी पड़े सनी पाजी, 50वें दिन गदर 2 ने तोड़ा ‘पठान’ का

कपल को मारी टक्कर फिर खंभे से टकराई बेकाबू कार

फिल्म Tagaru Palya के लिए हाल ही में चर्चा में रहे एक्टर नागाभूषण शनिवार रात 9:45 बजे वसंतपुरा रोड पर ड्राइव कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने फुटपाथ पर चल रहे एक जोड़े को कथित तोर पर अपनी गाड़ी से टक्कर मार दी। वह Uttarahalli से Konanakunte जा रहे थे जब यह घटना हुई। खबर है कि पहले नागाभूषण की गाड़ी ने कपल को टक्कर मारी और फिर अनियंत्रित होकर बिजली के खंबे में जा लगी।

यह खबर भी पढ़ें:-Bollywood Movies 2023 Collection: 9 महीने…9315 करोड़ की कमाई, अगले 3 महीने 3 बड़ी फिल्में, क्या

खुद एक्टर ने पहुंचाया अस्पताल

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नागाभूषण के गाड़ी से टक्कर लगने से घायल हुई महिला की हॉस्पिटल ले जाने के दौरान मौत हो गई जबकि उनके 55 वर्षीय पति कृष्णा को सिर, पैरों और पेट पर गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, एक्टर नागाभूषण खुद इस दंपत्ति को हॉस्पिटल लेकर गए थे। हालांकि, दोनों में से एक को बचाया नहीं जा सका।