Gadar 2: सलमान, शाहरुख, आमिर की तिकड़ी को भारी पड़े सनी पाजी, 50वें दिन गदर 2 ने तोड़ा ‘पठान’ का महारिकॉर्ड

Gadar 2 Box Office: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की स्टारर फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) को बॉक्स ऑफिस…

gadar 2 2 | Sach Bedhadak

Gadar 2 Box Office: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की स्टारर फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए 50 दिन पूरे हो गए हैं। यह मूवी अभी भी बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की जवान (Jawan) को तकड़ी टक्कर दे रही है। गदर 2 को शुक्रवार को 50 दिन पूरे हो गए हैं। अभी तक किसी मूवी का थिएटर्स पर टिक्के रहना भी एक बड़ा रिकॉर्ड है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने 50वें दिन यानी शुक्रवार को 29 सितंबर को भी मूवी ने अच्छा खासा कारोबार किया है। आइए जानते हैं कि अबतक मूवी ने कितना कलेक्शन किया है।

यह खबर भी पढ़ें:-ईशा गुप्ता का खुलासा, दो बार मांगी अस्मत…मना किया तो फिल्म से किया आउट, आउटडोर शूटिंग पर खुद को

500 करोड़ का आंकड़ा गदर 2 ने आसानी से किया पास
अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है। ये मूवी साल 2001 में आई गदर एक प्रेम कथा का सीक्वल है, जो 2 दशक के बाद आया है। रिलीज होने के बाद इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में आंधी ला डाली है। लेकिन यह फिल्म पहले जैसी कमाई नहीं कर रही है, लेकिन धीमी गति से ही सही इसने पठान का महारिकॉर्ड तोड डाला है। बॉलीवुड खबरों की रिपोर्ट की मानें तो इस मूवी ने 50वें दिन 20 लाख का कलेक्शन किया है।

gadar 2 3 | Sach Bedhadak

खान की तिकड़ी को भारी पड़े सनी पाजी, गदर 2 का बजा डंका
सनी देओल के करियर की सबसे बेस्ट फिल्म गदर 2 साबित हुई है। रिलीज के 2 महीने के बाद भी यह मूवी लाखों रुपए की कमाई कर रही है। इस मूवी ने शाहरुख खान की पठान का रिकॉर्ड तोड़ डाला है। वहीं सलमान, शाहरुख, आमिर की तिकड़ी को सनी पाजी भारी पड़ गए है। बता दें कि पठान ने हिंदी में 524.53 करोड़ रुपए की कमाई की थी, जबकि गदर 2 ने 524.75 करोड़ की कमाई कर नया रिकॉर्ड स्थापित कर डाला है। इसके साथ ही यह मूवी हिंदी में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।