ईशा गुप्ता का खुलासा, दो बार मांगी अस्मत…मना किया तो फिल्म से किया आउट, आउटडोर शूटिंग पर खुद को ऐसे बचाया!

Actress Isha Gupta: एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने बॉलीवुड में फैली गंदगी पर खुलकर कर बात करते हुए कहा कि वह अपने अब तक के कॅरियर में दो बार कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं। फिल्ममेकर्स उनसे अस्मत मागने लगे और मना किया तो फिल्म से आउट कर दिया।

Esha Gupta | Sach Bedhadak

Actress Isha Gupta: बॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनिया के पर्दे के पीछे कई काले सच छुपे हैं। कई एक्ट्रेस अपनी व्यथा पहले भी बयां कर चुकी हैं…मगर हालात आज भी यूं के यूं बने हुए हैं। एक बाद एक महिलाओं के साथ ज्याददती, देह शोषण, कास्टिंग काउच जैसे घटनाएं हो रही हैं। अब एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने बॉलीवुड के काले कारनामों से पर्दा उठाया है। उन्होंने बताया कि उन्हें दो बार साथ सोने का ऑफर मिला और मना करने से पर फिल्म से हाथ तक धोना पड़ा। बोली उन लोगों का कहना है कि अगर ये कुछ करेगी ही नहीं तो फिल्मों में इसका क्या काम। ईशा गुप्ता ने मीडिया खुलासा किया है कि अब तक वह अपने कॅरियर में दो बार कास्टिंग काउच का दर्द झेल चुकी हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-‘अब ये मुझसे नहीं होगा…’ Shehnaaz Gill ने बॉलीवुड को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा, बोलीं-‘इससे

संबंध बनाने से किया मना तो फिल्म से निकाला

ईशा गुप्ता ने हाल ही एक इंटरव्यू में अपने कुछ पुराने अनुभवों को शेयर किया। एक्ट्रेस ने बताया कि एक फिल्ममेकर ने उनसे सेक्शुअल फेवर मांगा था और उन्होंने इनकार किया तो फिल्म से बाहर कर दिया है, जबकि फिल्म की शूटिंग लगभग आधी पूरी हो चुकी थी। उन्होंने बताया कि जब फिल्ममेकर को मना कर दिया तो सह-निर्माता ने कहा कि वो उन्हें फिल्म में नहीं देखना चाहते अब। ये सेट पर क्या कर रही है? इस हादसे के बाद कई फिल्ममेकर ने उन्हें फिल्मों में लेने से मना कर दिया था। लोगों का कहना था कि जब ये कुछ करेगी ही नहीं तो इसे फिल्म में लेने का क्या फायदा।

यह खबर भी पढ़ें:-राघव को देखकर छिप गई परिणीति…गाया ‘ओ पिया चल चलें आ’, एक्ट्रेस ने शेयर किया शादी का स्पेशल

अब तक दो बार झेल चुकी हैं कास्टिंग काउच का दर्द

ईशा गुप्ता ने बताया कि अब तक वह अपने कॅरियर में दो बार कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं। दूसरी घटना को याद करते हुए अभिनेत्री ने बताया कि वह बाहर शूटिंग कर रही थीं और दो लोगों ने उनके लिए कास्टिंग काउच की प्लानिंग की थी। वह उनकी गंदी हरकत को समझ गई थीं। उन्होंने एक छोटा सा कदम उठाया था इसलिए भी वो फिल्म की। ईशा ने बताया कि उन्होंने सोचा था कि आउटडोर शूट है तो वो मुझे फंसा लेंगे। लेकिन उन्होंने कह दिया था कि वह अकेले कमरे में नहीं सोएंगी।

ईशा ने गुस्सा जताते हुए कहा कि ऐसा सिर्फ आउटसाइडर्स के साथ होता है। लोग इस तरह की हरकत स्टार किड्स के साथ नहीं करते क्योंकि उनके पैरेंट्स उनकी जान ले लेंगे। इस तरह से लोगों को लगता है कि हमें काम चाहिए तो हम कुछ भी कर सकते हैं।