‘अब ये मुझसे नहीं होगा…’ Shehnaaz Gill ने बॉलीवुड को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा, बोलीं-‘इससे अच्छा तो मैं मर जाऊं….’

Shehnaaz Gill Shocking Revelations: शहनाज गिल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ के प्रमोशन में जुटी हैं। इस बीच उन्होंने बॉलीवुड को लेकर एक शॉकिंग खुलासा भी किया।

shehnaaz gill | Sach Bedhadak

Shehnaaz Gill Shocking Revelations: बिग बॉस ने शहनाज गिल की पॉपुलैरिटी में चार चांद लगा दिए हैं। आज वह बॉलीवुड में बड़े-बड़े स्टार्स के साथ फिल्में दूर कर रही हैं। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ के लिए चर्चाओं में बनी हुई हैं। फिल्म का प्रमोशन भी जोर-शोर से कर रही हैं। यह फिल्म आगामी माह में 6 अक्टूबर को रिलीज होगी। खुद को पंजाब की कैटरीना करने वाली शहनाज गिल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। दिन-ब-दिन वह पॉपुलर हो रही हैं।

इंडस्ट्री को लेकर किया शॉकिंग खुलासा

शहनाज गिल हाल ही में मीडिया से रूबरू हुई…कई सारी बातों पर चर्चा भी की। इस दौरान एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री को लेकर एक शॉकिंग खुलासा भी किया। शहनाज ने बताया कि हाल अगर मैं बॉलीवुड में काम नहीं कर रही होती तो मैं वहीं मोटी वाली शहनाज गिल होती, लेकिन बॉलीवुड में आपको अपना फिगर मेंनटेन करके रखना पड़ता है।

यह खबर भी पढ़ें:-राघव को देखकर छिप गई परिणीति…गाया ‘ओ पिया चल चलें आ’, एक्ट्रेस ने शेयर किया शादी का स्पेशल

एक्ट्रेस ने जोड़ लिए हाथ बोलीं-‘अब ये मुझसे नहीं होगा’

शहनाज गिल ने बताया कि हाल ही में उन्हें मोटी वाली शहनाज गिल के किरदार के लिए ऑफर किया, तो मैंने उनके सामने हाथ जोड़ लिए। मैंने उनसे कहा कि आप मुझसे कुछ भी करवा लो, लेकिन अब मुझे दोबारा मोटी होने के लिए मत कहो। मुझे पता है मैंने अपना मोटापा कैसे कम किया है। अब ये मुझसे नहीं होगा।

इससे अच्छा तो मैं मर ही जाऊं

शहनाज ने कहा कि ‘मुझे तो मोटी वाली शहनाज गिल ज्यादा पसंद है। जो लोग इस इंडस्ट्री नहीं हैं वह अच्छी जिंदगी जी रहे हैं। क्या फायदा ऐसी लाइफ से जहां खुलकर आप खा भी नहीं सकते हैं। इससे अच्छा तो मैं मर ही जाऊं…मोटा-पतला कुछ नहीं होता है। आपके अंदर खुद पर विश्वास होना चाहिए।’

यह खबर भी पढ़ें:-Parineeti-Raghav Wedding: परिणीति-राघव की हल्दी सेरेमनी का वीडियो आया सामने, खूब जम रहे हैं

6 अक्टूबर को रिलीज होगी ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’

शहनाज गिल की फिल्म ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ 6 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म में भूमि पेडनेकर, कुशा कपिला और डॉली सिंह लीड किरदार निभा रहे हैं। फिल्म को करण भूलानी के डायरेक्शन में बनी है तो वहीं शोभा कपूर, अनिल कपूर, एकता कपूर और रिया कपूर ने इसे प्रोड्यूस किया है।