फैंस के बरसाएं हुए प्यार पर कुछ ऐसे किया Parineeti Chopra और Raghav Chadha ने रिएक्ट

Parineeti Chopra और Raghav Chadha 13 मई को ऑफिशियल रूप से एक दूसरे के हो गए हैं। दोनों की एंगेजमेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर…

Parineeti Chopra और Raghav Chadha 1 | Sach Bedhadak

Parineeti Chopra और Raghav Chadha 13 मई को ऑफिशियल रूप से एक दूसरे के हो गए हैं। दोनों की एंगेजमेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। वहीं दोनों की कई सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहे हैं। इन तस्वीरों को देख लोगों के दिल से कपल के लिए दुआएं निकल रही हैं। इस प्यार को देखते हुए एक्ट्रेस और राघव ने एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में दोनों ने अपने फैंस को इतना प्यार बरसाने के लिए दिल से धन्यवाद किया है।

Parineeti Chopra और Raghav Chadha ने शेयर किया सेम पोस्ट

हाल ही में कपल ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि, “राघव और मैं पिछले कुछ हफ्तों में मिले प्यार और पॉजिटिविटी से बेहद खुश हैं, खासकर हमारी सगाई पर .हम दोनों अलग-अलग दुनिया से आते हैं, और यह जानकर हैरानी होती है कि हमारी दुनिया भी हमारी यूनियन से जुड़ती है। जितना हमने कभी सोचा था उससे भी बड़ा परिवार हमने पा लिया है।”

मीडिया को कहा शुक्रिया

Parineeti Chopra ने आगे कहा है कि, वो मीडिया को शुक्रिया कहना चाहती हैं जो एक अच्छे दोस्त की तरह उनके साथ रहा। वो कहती हैं, “हमने जो कुछ भी पढ़ा या देखा है, उससे हम बहुत टच हुए हैं, और हम आप सभी का पर्याप्त शुक्रिया अदा नहीं कर सकते हैं। आप सभी हमारे साथ खड़े हैं, यह जानकर हम इस सफर पर निकले हैं। मीडिया में हमारे अमेजिंग फ्रेंड्स के लिए एक स्पेशल थैंक्स, पूरे दिन वहां रहने और हमें प्रोत्साहित करने के लिए थैंक्यू।”

कब होगी शादी

एंगेजमेंट की चर्चाओं के बाद लोग अब कपल शादी का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, दोनों ने शादी की बात को अभी तक ऑफिशियल नहीं किया है। लेकिन कहा जा रहा है कि, इस साल के अंत तक दोनों शादी कर सकते हैं। फिलहाल फैंस इस प्यारी जोड़ी के शादी के बंधन में बंधने का इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *