रेलवे ट्रैक पर इंस्टाग्राम रील बनाने की कोशिश कर रहा युवक, तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आया और फिर…

रील बनाने का क्रेज इन दिनों लोगों पर हावी हो रहा है। इस दीवानगी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि लोग अपनी जान की भी परवाह नहीं कर रहे हैं। इसके कई उदाहरण आए दिन इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं।

Youtube Thum 8 | Sach Bedhadak

Barabanki Viral Video: रील बनाने का क्रेज इन दिनों लोगों पर हावी हो रहा है। इस दीवानगी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि लोग अपनी जान की भी परवाह नहीं कर रहे हैं। इसके कई उदाहरण आए दिन इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं। इसे देखने के बाद काफी हैरानी होती है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों लोगों के बीच तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स ट्रेन की पटरी पर रील बना रहा है। इसके बाद जो होता है उसे देखकर आप काफी हैरान रह जाएंगे।

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला उत्तर प्रदेश के बाराबंकी का बताया जा रहा है। दरअसल, जहांगीराबाद का रहने वाला फरमान अपने 3 दोस्तों के साथ बारात देखने जा रहा था। इस दौरान उसे समझ नहीं आता कि क्या सुझाव दे और वह पटरी के सामने आकर रील बनाने लगता है। दोस्तों सोचते हैं कि यह ट्रैक के सामने 10-15 सेकेंड तक वीडियो बनाएगा और वापस आ जाएगा। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।

ईयरबड्स पहने ट्रैक पर चलता नजर आया युवक

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़का रील बनाने के चक्कर में ट्रैक पर चलता नजर आ रहा है। इसी बीच एक ट्रेन आती है और उसे जोरदार टक्कर मारकर कुचल देती है। ऐसा लग रहा है कि उन्होंने कानों में ईयरबड्स पहने हुए हैं. शायद इसीलिए उसे ट्रेन का हॉर्न सुनाई नहीं दिया और यही गलती उसकी जान पर बन आई। यहां हैरान करने वाली बात ये है कि जो दोस्त उस वक्त मौके पर मौजूद थे.

यहां वीडियो देखें

इस वीडियो को ट्विटर पर @ajaychauhan41 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे 15 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कमेंट सेक्शन में कह रहे हैं कि पता नहीं आजकल युवाओं को क्या हो गया है।