VIDEO: कंगना रनौत ने अपने शत्रुओं से मांगी माफी, फैंस और शुभचिंतकों का किया आभार व्यक्त

बॉलीवुड ‘क्वीन’ कंगना रनौत आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है।

Kangana Ranaut 1 1 | Sach Bedhadak

मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनौत आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। लेकिन उन्होंने बहुत कम समय में अच्छा-खासा पैसा और शोहरत हासिल कर ली है। कंगना ने अपने जन्मदिन पर एक बहुत ही अच्छा वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपने माता-पिता और अपनी कुलदेवी को बहुत धन्यवाद दे रही हैं जिन्होंने उनको जन्म दिया है। इसके साथ ही कंगना ने अपने सभी फैंस, शुभचिंतक और साथियों का आभार व्यक्त किया है, जो उनसे प्यार करते हैं और उनके शुभचिंतक हैं।

इसके साथ ही कंगना वीडियों में अपने दुश्मनों से भी माफ मांगती नजर आई। वीडियो में कंगना रनौत कहती हैं, ‘आज अपने जन्मदिन के अवसर पर मैं अपने माता-पिता, अपनी कुलदेवी मां अंबिका जी और मेरे सारे गुरु, मेरे सारे प्रशंसक, शुभचिंतक, मेरा परिवार, दोस्त फैंस सबके लिए आभार व्यक्त करती हूं।’

यह खबर भी पढ़ें:-Tu Jhoothi Main Makkaar की रफ्तार पड़ी धीमी, 14वें दिन किया इतने करोड़ का कलेक्शन

गना ने कह, ‘मेरे शुत्रओं का भी आभार व्यक्त करती हूं, जिन्होंने आज तक कभी कुझे आराम नहीं करने दिया। चाहे कितनी भी सफलता मिली, पर फिर भी मुझे सफलता के मार्ग पर तत्पर रखा, मुझे लड़ाना-संघर्ष करना सिखाया….उनकी भी मैं हमेशा आभार रहूंगी। दोस्तों मेरी विचार धारा हमेशा से बहुत सरल रही है, मेरा आचरण और सोच भी बहुत अच्छी। मैं हमेशा ही सबका अच्छा चाहती हूं और इसके चलते अगर मैंने कुछ कहा हो….देशहित में कुछ कहा हो और उनको मेरी किसी बात से दुख पहुंचा हो तो मैं उनसे माफी मांगती हूं। श्री कृष्ण के सौभाग्य से मुझे बहुत कुछ मिला है। मेरे मन में किसी के लिए दुर्भावना नहीं है।’

यह खबर भी पढ़ें:-‘टाइगर 3’ में सलमान-शाहरुख के एक्शन सीन के लिए बनेगा बड़ा सेट

बता दें कि कंगना रनौत बहुत ही जुझारू और एक्टिव अभिनेत्री है, जो अपने किरदार में पूरी तरह से डूब जाती हैं। वह जल्द ही फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ में नजर आने वाली हैं। हाल ही में कंगना ने अपने हिस्से शूटिंग पूरी की है। इसके अलावा कंगना आगामी पीरियड ड्रामा फिल्म इमरजेंसी में भी नजर आएंगी, जिसे वे खुद ही डायरेक्ट कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *