हाथ में कप लिए स्टाइल मारती घर से निकलीं Kareena Kapoor, लोग बोलें-‘बिना ब्रा के घूम रही बेशरम’

Kareena Kapoor अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर लोगों के निशाने पर आईं। बोले-‘कितनी गंदी लग रही हो’।

Kareena kapoor 2 | Sach Bedhadak

मुंबई। करीना कपूर (Kareena Kapoor) का ड्रेसिंग सेंस हमेशा से टॉप क्लास रहा है। चाहे कैजुअल लुक हो या फिर स्टाइलिश ड्रेसेस। लेकिन हाल ही में उन्होंने ने ऐसा कुछ कर डाला कि वह अपने ही फैंस के निशाने पर आ गई हैं। मंगलवार को ‘लाल सिंह चड्‌ढ़ा’ एक्ट्रेस अपनी शानदार कार में बैठकर पहुंचीं। इस दौरान टैंक टॉप और डेनिम जींस में थीं और उनके इस लुक ने लोगों का ध्यान खूब आकर्षित किया। उनका इस दौरान एक वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग करीना कपूर की क्लास लगा रहे हैं। लोगों का कहना है कि ‘बिना ब्रा के क्यों घूम रही हो’।

यह खबर भी पढ़ें:-मां बनने के बाद पहली बार इस गाने पर कूद-कूदकर नाचीं Alia Bhatt, 25 सेकंड का वीडियो वायरल

पैपराजी ने शेयर किया वीडियो

Kareena Kapoor का यह वीडियो पैपराजी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में 42 वर्षीय अभिनेत्री को नीली जींस के साथ एक टैंक टॉप पहने नजर आ रही हैं। उसने अपने बालों को ऊंचा बांध रखा और काला चश्मा लगाए हुए हैं। करीना अपने हाथ में एक कॉफी कप लिए हुए दिख रही हैं। उनके इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। यहां तक कि उन्हें शर्मसार करने वाले कमेंट भी कर रहे हैं। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, ‘बिना ब्रा के घूम रहे बेशरम।’ एक अन्य ने लिखा, ‘ तुम ब्रा नहीं पहनती हो क्या।’ एक अन्य ने कमेंट किया, ‘कितनी गंदी लग रही है ये।’

यह खबर भी पढ़ें:-वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ से Priyanka chopra का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें

करीन हमेशा कैजुअल और ट्रेंडी पहनने के लिए जानी जाती हैं

गौर करने वाली बात यह है कि जब फैशन की बात आती है तो करीना वैसे तो कैजुअल, लेकिन ट्रेंडी पहना पसंद करती हैं। वह बॉलीवुड में अपने मन लुभाने वाले ड्रेसिंग सेंस के लिए पहचानी जाती हैं। हालांकि, वह हमेशा अपने बोल्ड लुक को लेकर लोगों के निशाने पर रहती हैं। बेबो ने हाल ही में पिया और 3 इंडियट्स के लुक टेस्ट की तस्वीरें सामने आने के बाद खूब सुर्खियां बटोरी थी। उनके लुक टेस्ट की अनदेखी तस्वीरें सामने आने के बाद लोग ये मानने लगे थे कि निर्माताओं ने पीके से अनुष्का शर्मा के लुक में उनके लुक टेस्ट का इस्तेमाल किया था। अगर करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही जयदीप अहलावत और विजय वर्मा के साथ ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ में दिखाई देंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *