‘चंद्रमुखी 2’ के सेट पर लौटीं Kangana Ranaut, साझा की पोस्ट

Kangana Ranaut ने बुधवार को अपनी वैनिटी वैन से अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें उन्होंने चंद्रमुखी 2 में अपने किरदार की झलक दिखाई है।

Kangana Ranaut | Sach Bedhadak

मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों आगामी फिल्म ‘एनर्जी’ के प्रोस्ट प्रोडक्शन में बिजी हैं। इस फिल्म में वह निर्देशन भी कर रही हैं और एक्टिंग भी। लेकिन इसी बीच ‘क्वीन’ एक्ट्रेस ‘चंद्रमुखी 2’ के सेट पर वापस आ गई हैं। कंगना ने बुधवार को अपनी वैनिटी वैन से अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें उन्होंने अपने फिल्म के किरदार की झलक दिखाई है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘मेरी आगामी फिल्म चंद्रमुखी 2′ के सेट पर मेरी टीम के साथ वापस। यह एक बहुत ही नाटकीय रूप है और स्थिति हम सभी इसके बारे में बहुत उत्साहित हैं।’

यह खबर भी पढ़ें:-‘किसी का भाई किसी की जान’ के ‘बिल्ली बिल्ली’ गाने का टीजर आउट, गजब है Salman Khan के डांस स्टेप

Kangana Ranaut ने पहले भी ‘चंद्रमुखी 2’ के सेट से अपने एक गाने के रिहर्सल की तस्वीर साझा की थी। इसमें वह कंगना तमिल अभिनेता राघव लॉरेंस के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म में कंगना चंद्रमुखी नामक डांसर की भूमिका निभाएंगी। चंद्रमुखी साल 2015 में आई तमिल फिल्म ‘चंद्रमुखी’ का सीक्वल है। इसमें रजनीकांत और ज्योतिका सरवनन मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। चंद्रमुखी का निर्माण लाइका फिल्म्स के बैनर तले किया जाएगा। खबरों की मानें तो फिल्म में कंगना एक विश्व प्रसिद्ध डांसर की भूमिका अदा करेंगी।

यह खबर भी पढ़ें:-अपने घर का किराया भरने के लिए फिल्में किया करती थी Sharmila Tagore, इंटरव्यू में खोले जीवन से जुड़े कई राज

चंद्रमुखी 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर दस्तक देने वाली है। यह फिल्म तेलुगू, मलायलम और कन्नड़ में स्ट्रीम होगी। इसके अलावा कंगन रनौत ‘एनर्जी’ में नजर आएंगी। इसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा वह फिल्म ‘तेजस’ में एक पायलट की भूमिका में दिखेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *