Jawan Review : ‘जवान’ का फर्स्ट हाफ है फंटास्टिक, रिलीज होते ही हुई हिट, फैंस बोले-‘सौ टका ब्लॉकबस्टर है भाई’

SRK Jawan Movie Release and Review: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ को देखकर उनके फैंस क्रेजी हो रहे हैं। थियटर्स से बाहर निकलते ही बोले-‘सौ टका ब्लॉकबस्टर है भाई’।

jawan movie review | Sach Bedhadak

Jawan Movie Release: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। हर तरफ शाहरुख खान की चर्चा हो रही है। फैंस क्रेजी हो रहे है और पूरे-पूरे सिनेमाघरों की बुकिंग कर रहे हैं। पूरे भारत देश में थिएटर्स के बाहर और अंदर शाहरुख की ही चर्चा हो रही है। एडवांस बुकिंग के सामने आ रहे आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म पहले दिन एडवांस बुकिंग से 51.17 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर सकती है।

फिल्म की रिलीज से पहले ‘जवान’ के गानों को ज्यूकबॉक्स पर रिलीज कर दिया गया है। जिन्हें सुनकर फैंस काफी क्रेजी हो रहे हैं। फिल्म के गाने ‘जिंदा बंदा’, ‘चलेया’ और ‘नॉट रमैया वस्तावैया’ जैसे गानों पर फैंस का शानदार रिएक्शन मिल रहा है। यही कारण है कि फिल्म ने रिलीज से पहले कमाई के मामले में हाफ सेंचुरी पूरी कर ली है। ‘जवान’ ने एडवांस बुकिंग के मामले में ‘बाहूबली’ और ‘पठान’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

यह खबर भी पढ़ें:-रिलीज से पहले ‘जवान’ का जलवा, एडवांस बुकिंग से हिला बॉक्स ऑफिस, आकड़े देख हो जाएंगे हैरान

सॉलिड है ‘जवान’ का फर्स्ट हॉफ

फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर्स को देखकर लग रहा था कि ‘जवान’ एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है। मगर ‘जवान’ का फर्स्ट हाफ में बहुत ज्यादा शानदार है स्टोरी बहुत स्ट्रॉन्ग है। फिल्म में इमोशनल एंगल बहुत सॉलिड रखा गया है। इसी वजह से स्क्रीनप्ले बहुत ही शानदार लगता है। फिल्म शुरुआतती कुछ मिनट में बहुत तगड़ा इंपैक्ट मिलता है। शाहरुख खान की एंट्री बहुत ही दमदार है। म्यूजिक भी जानदार है। साउथ इंडियन फ्लेवर के साथ इसमें मासी बॉलीवुड वाली फीलिंग भी आ रही है।

क्रेजी हुए शाहरुख खान के फैंस

‘जवान’ की रिलीज के साथ ही देश के हर कोने से फैंस को प्यार देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो वायरल हो रहे है, जिसमें किंग खान की फिल्म के गानों पर लोग थिएटर में झूम रहे हैं। सभी ‘जवान’ को हिट फिल्म बता रहे हैं। ट्रेड एनालिस्ट सुमित कड़ेल सहित तमाम ट्रेड एनालिस्ट फिल्म को 4.5 स्टार रेटिंग दे रहे हैं। फिल्म रिलीज के बाद सुबह से लोगों के थियटर्स के अंदर और बाहर भीड़ लगी है। थिएटर में शोज से पहले और बाद में फैंस का क्रेज देखने को मिल रहा है।

शाहरुख की टीशर्ट पहनर फैंस थिएटर के बाहर कर रहे हैं धमाल

दिल्ली में शाहरुख खान के फैंस थियटर के बाहर शाहरुख की तस्वीर छपी टीशर्ट पहनकर मस्ती करते दिखे। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ‘जवान’ देखने के लिए अभिनेता के फैंस अंधेरे में थियटर के बाहर फिल्म का जश्न मना रहे हैं। ‘जवान’ देखने के लिए फैंस सुबह से ही थिएटर्स के बाहर पहुंच रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-कौन है ‘जवान’ का असली खलनायक? किंग खान ने उठाया सबसे बड़े राज से पर्दा, बोले- मैं हूं लेकिन…

फैंस बांधे एटली की तारीफ के पुल

शाहरुख खान की ‘जवान’ देखकर थियटर्स से बाहर निकलर फैंस फिल्म के निर्देशक एलटी की खूब तारीफ कर रहे हैं। लोग एटली ने जिस तरह से इस फिल्म का निर्देशन किया है सौ टका ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *