रिलीज से पहले ‘जवान’ का जलवा, एडवांस बुकिंग से हिला बॉक्स ऑफिस, आकड़े देख हो जाएंगे हैरान

7 सितंबर को शाहरुख खान की फिल्म जवान का इंतजार खत्म होने वाला है। टीजर सामने आने के बाद से ही इस फिल्म को लेकर चर्चा हो रही है। इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई शाहरुख की फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई थी।

thumbnail 38 | Sach Bedhadak

Shahrukh Khan Movie Jawan: 7 सितंबर को शाहरुख खान की फिल्म जवान का इंतजार खत्म होने वाला है। टीजर सामने आने के बाद से ही इस फिल्म को लेकर चर्चा हो रही है। इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई शाहरुख की फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई थी। अब किंग खान की मूवी जवान पर सभी की नजर टिकी हुआ है। इधर जवान की एडवांस बुकिंग में जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है।

पहले दिन के लिए बिके 11 लाख टिकट

जवान की एडवांस बुकिंग 1 सितंबर से शुरू हो गई है और हर दिन बड़ी संख्या में लोग इस फिल्म के लिए टिकट बुक कर रहे हैं। वहीं, पहले दिन के लिए इतने टिकट बुक हो गए हैं कि रिलीज से पहले ही जवान की जेब में करोड़ों रुपये आ गए हैं। Sacnilk की रिपोर्ट में कहा गया है कि पहले दिन 11 लाख से ज्यादा टिकटें बिकी हैं।

एडवांस बुकिंग से करोड़ो की कमाई

रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि पहले दिन बुक किए गए टिकटों के जरिए शाहरुख खान की फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही करीब 30.54 करोड़ की कमाई कर ली है। यह आंकड़ा सिर्फ पहले दिन का है, इसके अलावा लोग बाकी दिनों के लिए भी टिकट बुक करा रहे हैं।

पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा है कि जवान बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में हंगामा मचाने वाली है। अब जो आंकड़े सामने आए हैं उसे देखकर लग रहा है कि फिल्म को पहले दिन बंपर ओपनिंग मिलने वाली है।

70 करोड़ के साथ खुल सकता है खाता

जवान को लेकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि पहले दिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करीब 70 करोड़ से खाता खोल सकती है। वहीं दुनियाभर में इसे लेकर कहा जा रहा है कि फिल्म आराम से 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। बता दें, इस फिल्म का निर्देशन एटली ने किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *