बिना शादी के मां बनीं Ileana D’Cruz, बच्चे का रखा ये अनोखा नाम

अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) मां बन गई हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेटे को जन्म देने की पुष्टी की है। साथ ही इलियाना ने अपने नवजात बच्चे का चेहरा भी दिखाया है।

ileana dcruz | Sach Bedhadak

मुंबई। अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) मां बन गई हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेटे को जन्म देने की पुष्टी की है। साथ ही इलियाना ने अपने नवजात बच्चे का चेहरा भी दिखाया है। अभिनेत्री की पोस्ट के बाद तमाम लोग बधाईयां दे रहे हैं। वहीं इलियाना के फैंस उन्हें मां बनने पर बधाई दे रहे हैं। बता दें कि इलियाना डिक्रूज ने अभी तक शादी नहीं की है और ये उनके बॉयफ्रेंड का बच्चा है।

यह खबर भी पढ़ें:-फिल्म ‘अकेली’ के प्रमोशन के लिए आईं नुसरत भरुचा, बोलीं-‘जयपुर अब मेरे लिए ‘सच बेधड़क’ हो गया’

इलियाना ने शेयर किया पोस्ट

इलियाना डिक्रूज ने शनिवार की रात अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह खुशखबरी शेयर की है। उन्होंने अपने नवजात बच्चे की तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि वह 1 अगस्त को बेटे की मां बनी हैं। बेटे का नाम कोआ फीनिक्स डोलन रखा है। पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘हम अपने बेटे का इस दुनिया में स्वागत करते हुए कितना खुश है, इसे शब्दों में कह नहीं सकते हैं। हमारा दिल भरा हुआ है। इलियाना डिक्रूज की पोस्ट पर हुमा कुरैशी, अथिया शेट्‌टी, नरगिस फाखरी सहित तमाम सेलिब्रिटीज ने कमेंट करते हुए बधाई दी है। वहीं इलियाना डिक्रूज के फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं।’

यह खबर भी पढ़ें:-ट्रांसजेंडर बनने पर दुखी हुई सुष्मिता सेन, कहा- ‘लोग छक्का बुलाने लगे थे’

एक्ट्रेस ने शेयर की थी बॉयफ्रेंड तस्वीर

इलियाना ने कुछ दिन अपने पहले बॉयफ्रेंड की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। हालांकि, अभी इलियाना ने शादी नहीं की है, लेकिन जब उन्होंने प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी तो फैंस कयासबाजी कर रहे थे कि वह किसके बच्चे की मां बनने वाली हैं। वहीं अगर इलियाना के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2006 में साउथ फिल्म इंडस्ट्री से अपना कॅरियर शुरू किया था। उन्होंने ‘बर्फी’, ‘रुस्तम’, ‘बादशाहो’, ‘रेड’, ‘मैं तेरा हीरो’ जैसी फिल्मों अभिनय किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *