भिवाड़ी DST की बड़ी कार्रवाई, बदमाश मक्खी को दबोचा, दिल्ली में कर चुका है हत्या और डकैती

अलवर। राजस्थान के अलवर जिले में भिवाड़ी की पुलिस जिला स्पेशल टीम ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। अलवर डीएसटी टीम ने एनसीआर में…

Surya Gang Crook Makkhi | Sach Bedhadak

अलवर। राजस्थान के अलवर जिले में भिवाड़ी की पुलिस जिला स्पेशल टीम ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। अलवर डीएसटी टीम ने एनसीआर में लूट डकैती, रगंदारी और हत्या के मामलों में कुख्यात सूर्या गैंग के बदमाश राहुल उर्फ मक्खी को गिरफ्तार किया है। बदमाश मक्खी भिवाड़ी थाने से अपहरण व गाड़ी लूट के मामले में करीब 4 साल से फरार चल रहा था। भिवाड़ी पुलिस ने आरोपी मक्खी पर 3 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर रखा था।

दिल्ली पुलिस भी रख चुकी है आरोपी पर 1 लाख रुपए का इनाम…

बता दें कि बदमाश मक्खी दिल्ली व हरियाणा के हत्या, डकैती, लूट, एक्सटोर्सन के करीब एक दर्जन मामलों में पहले भी जेल जा चुका है। आरोपी पर दिल्ली पुलिस में भी 1 लाख रुपए का इनाम रह चुका है। पुलिस ने बताया कि सूर्या गैंग द्वारा दिल्ली व गुरुग्राम में पहले रगंदारी नहीं देने पर कई मर्डर कर दिए गए थे। जिससे इस गैंग की दहशत फैल गई थी। साल 2019 में दिल्ली पुलिस टीम द्वारा एनकाउंटर में बदमाश मक्खी को गिरफ्तार किया गया था।

अपहरण और लूट के मामले में वांछित था आरोपी…

पुलिस ने बताया कि भिवाड़ी की कजारिया ग्रीन सोसाइटी के रहने वाले राजवीर पुत्र नरेंद्र राजपूत ने मामला दर्ज कराया था। राजवीर ने शिकायत में 22 जून 2019 की रात करीब 10 बजे वह अपनी गाड़ी एक्सयूबी-500 को लेकर एसबीआई बैंक एटीएम पर आया हुआ था। वहां पहुंचने के बाद गाड़ी से उतरते ही हथियार बंद 4 से 5 बदमाश उसके पास आ गए। कुछ गाड़ी में बैठ गए व मुझे भी अंदर बिठा लिया। उसके बाद बदमाश उसे गाडी में पटकर ले गए। बदमाश रास्ते में उसे गाड़ी से बाहर पटककर गाड़ी, उसका फोन और रुपए छीन कर ले गए। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की गहनता से तलाश शुरू की, लेकिन आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर ही रहे। भिवाड़ी एसपी ने मामले लिप्त आरोपियों की धरपकड़ के आदेश दिए।

परिवार से मिलने आया तो पुलिस ने दबिश देकर पकड़ा…

शनिवार शाम को डीएसटी को सूचना मिली की राहुल उर्फ मख्खी अपने घर परिवार वालों से मिलने आया हुआ है। जिस पर टीम द्वारा बहादुरगढ एसटीएफ को सूचना देकर तक पुख्ता करवाया गया कि बदमाश घर पर ही है। इसके बाद भिवाड़ी डीएसटी टीम ने बहादुरगढ पहुंचकर एसटीएफ की मदद से दबिस देकर राहुल उर्फ मख्खी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। डीएसटी टीम ने आगे की कार्रवाई के लिए भिवाड़ी पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *