Ileana D Cruz से लेकर नीना गुप्ता तक, ये 5 एक्ट्रेस हुईं शादी से पहले प्रेग्नेंट

साउथ से हिन्दी सिनेमा तक का सफर तय करने वाली Ileana D’Cruz काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। लेकिन वो सोशल मीडिया पर…

Ileana D Cruz | Sach Bedhadak

साउथ से हिन्दी सिनेमा तक का सफर तय करने वाली Ileana D’Cruz काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। लेकिन वो सोशल मीडिया पर अपने फैंस को अपनी लाइफ से हमेशा अपडेट रखती हैं। हाल ही में Ileana D’Cruz ने एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसे देखने के बाद उनके फैंस शॉक हो गए हैं। दरअसल हाल ही में Ileana D’Cruz ने अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट किया है। साथ ही बच्चें के पिता का नाम भी रिवील किया है।

अनाउंस की प्रेग्नेंसी

Ileana D’Cruz ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। इसमें एक बेबी रोमर की तस्वीर शेयर की है, इस पर लिखा हुआ है ‘एंड सो द एडवेंचर बिगिन्स’। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, “कमिंग सून.मेरी नन्ही जान तुमसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती।”

कैटरीना के भाई को डेट कर रही है Ileana D Cruz

Ileana D Cruz काफई समय तक एंड्रयू नीबोन के साथ थई। साथ ही उन्होंने उनके साथ तस्वीरें पोस्ट करके ‘बेस्ट हबी’ का कैप्शन भी दिया था। हालांकि, किसी को ये बात नहीं पता थी कि वो सच में शादीशुदा हैं या नहीं। साल 2019 में दोनों अलग हो गए थे। इसके बाद इलियाना को कई बार कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल के साथ देखा गया था। वहीं कॉफी विद करण सीजन 7 के एक एपिसोड में करण जौहर ने इनके रिश्ते को कंफर्म भी किया था।


लेकिन इलियाना पहली नहीं हैं जो शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई हैं। ऐसी कई हसीनाएं हैं जो शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थी और उन्हें शादी करनी पड़ी।

आलिया भट्ट

New Project 12 | Sach Bedhadak

आलिया ने कभी इस बात को नहीं कबूला कि वो शादी से पहले प्रग्नेंट थी। लेकिन शादी के महज 6 महीने बाद ही एक्ट्रेस ने बेटी राहा कपूर को जन्म दिया था।

श्रीदेवी

New Project 1 3 | Sach Bedhadak

श्रीदेवी ने खुलकर इस बात को माना था कि जब उनकी बोनी कपूर के साथ शादी हुई थी तब वो प्रेग्नेंट थी। ऐसा भी कहा जाता है कि वो शादी के समय 7 महीना प्रेग्नेंट थीं। क्योंकि शआदी के 2 महीने बाद ही उनकी बेटी जाह्नवी कपूर इस दुनिया में आ गई थीं।

नेहा धूपिया

New Project 2 2 | Sach Bedhadak

नेहा धूपिया और अंगद बेदी की शादी साल 2018 में हुई थी। लेकिन शादी के 6 महीने बाद ही उन्होंने बेटी मेहर को जन्म दिया था। साथ नेहा ने इस बात को कबूला था कि वो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं।

नीना गुप्ता

New Project 3 2 | Sach Bedhadak

नीना गुप्ता एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने हर विषय पर बेबाकी से बात की है। साथ ही उन्होंने अपनी बेटी मसाबा गुप्ता को अकेले ही बड़ा किया है।

सारिका

New Project 4 2 | Sach Bedhadak

कई ऐसे लोग हैं जो नहीं जानते कि साउथ की एक्ट्रेस सारिका शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। उनका अफेयर कमल हसन से था। अपनी बेटी, एक्ट्रेस श्रुति हसन को जन्म देने के लगभग दो साल बाद सारिका ने कमल हसन से शादी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *