Virat Kohli को बोल्ड होने के बाद Anushka Sharma का रिएक्शन हुआ कैमरे में कैद, वायरल हुआ Video

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के इस सीजन में अच्छी फॉर्म में नजर आ रहे विराट कोहली का बल्ला चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ खामोश…

Anush 01 | Sach Bedhadak

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के इस सीजन में अच्छी फॉर्म में नजर आ रहे विराट कोहली का बल्ला चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ खामोश रहा। पावरप्ले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए रन बना रहे विराट कोहली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के सामने सिर्फ 6 रन बनाकर आउट हो गए। वहीं चिन्नास्वामी स्टेडियम में मौजूद उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा भी उनके से निराश दिखी। जिसके बाद उनके रिएक्शन कैमरे में कैद हो गया है, अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:- IPL 2023 : 40 की उम्र में चीते की फुर्ती से छलांग लगाकर अमित मिश्रा ने हवा में पकड़ा अविश्वसनीय कैच, देखें Video

anush | Sach Bedhadak

आईपीएल के 16वें सीजन में विराट कोहली अच्छी फॉर्म में चल रहे है, लेकिन 17 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हुए मुकाबले में उनका बल्ला खामोश नजर आया। दरअसल, सीएसके के खिलाफ विराट कोहली केवल 6 रन बनाकर आउट हो गए।

अनुष्का शर्मा का रिएक्शन हुआ कैमरे में कैद

बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की पारी के पहले ओवर में गेंदबाजी के लिए आकाश सिंह आए। उन्होंने इस ओवर की चौथी गेंद पर विराट कोहली को बोल्ड कर दिया। वहीं विराट कोहली का विकेट गिरते ही स्टेडियम में मातम पसर गया। वहीं उनकी वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी निराश दिखाई दी। उनका रिएक्शन कैमरे में कैद हो गया और अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *