मोस्ट अवेटेड फिल्म का फर्स्ट लुक आउट, ट्रोलर्स के निशाने पर आए बाहुबली प्रभास, बता दिया… सस्ता आयरन मैन

बाहुबली स्टार प्रभास की मोस्ट अवेटेड और हाई हाइप्ड फिल्म ‘प्रोजेक्ट के ’ का फर्स्ट लुक बुधवार को जारी कर दिया गया। फैंस ने लुक को दमदार बताया, वहीं ट्रेलर्स ने प्रभास को निशाने पर ले लिया।

Project K Prabhas | Sach Bedhadak

बाहुबली स्टार प्रभास की मोस्ट अवेटेड और हाई हाइप्ड फिल्म ‘प्रोजेक्ट के ’ का फर्स्ट लुक बुधवार को जारी कर दिया गया। फैंस ने लुक को दमदार बताया, वहीं ट्रेलर्स ने प्रभास को निशाने पर ले लिया। ट्रोलर्स इसे सस्ता आयरन मैन बता रहे हैं। पोस्टर पर मेकर्स ने लिखा है-what is project K? ऐसा लग रहा है जैसे ट्रोलर्स इसका जवाब दे रहे हैं। गौरतलब है कि ‘प्रोजेक्ट के ’ का ग्रैंड लॉन्च इवेंट अमेरिका के कॉमिक कॉन में 20 जुलाई को होने वाला है। वहां सुपरस्टार प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दीपिका पादुकोण की साई-फाई मूवी का टाइटल और ट्रेलर लॉन्च होगा। इससे पहले मेकर्स ने फिल्म के फैंस को एक बड़ा तोहफा देते हुए बुधवार को सुपरस्टार प्रभास का फर्स्ट लुक जारी कर दिया। प्रभास का फर्स्ट लुक दोपहर 1:23 बजे करने की कही थी, लेकिन इसमें थोड़ी देर हुई और यह पूरे दो घंटे की देरी के बाद 3:30 मिनट पर रिलीज किया गया। लुक बाहर आते ही प्रभास ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए।

यह खबर भी पढ़ें:-एक बार फिर वायरल हुई आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे की तस्वीर, एक दुसरे में खोए हुए आए नजर

अमेरिका के कॉमिक कॉन में जारी होगा फिल्म का टाइटल और ट्रेलर

फिल्म का टाइटल और ट्रेलर 20 जुलाई को अमेरिका के कॉमिक कॉन में जारी होने वाला है। इसके लिए सुपरस्टार प्रभास फिल्म की टीम और अपने दोस्त राणा दग्गुबाती के साथ अमेरिका पहुंच चुके हैं। मूवी के ग्रैंड इवेंट से पहले निर्माताओं ने दोनों सितारों की एक झलक जारी कर इसकी जानकारी दी थी। बता दें कि बाहुबली स्टार प्रभास की इस फिल्म में हीरोइन दीपिका पादुकोण हैं, जो पठान के बाद से जबरदस्त लाइमलाइट में हैं। बिग बी अमिताभ बच्चन इस मूवी में बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे।

600 करोड़ रुपए में बनी है मूवी

सुपरस्टार प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘मूवी प्रोजेक्ट के ’एक साई-फाई मूवी है। इसे बनाने में निर्माताओं ने पानी की तरह पैसा बहाया है। ये मूवी कथित तौर पर करीब 600 करोड़ रुपए की लागत के साथ बनी है। इस पैन इंडिया रिलीज मूवी को मेकर्स हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में जारी करने वाले हैं। यही नहीं, इसके साथ ही मूवी को अंग्रेजी भाषा में भी रिलीज किया जाएगा। यह मूवी पैन वर्ल्ड लेवल पर रिलीज हो रही है।

यह खबर भी पढ़ें:-निक जोनस से पहले इन सितारों पर आया था प्रियंका चोपड़ा का दिल, जानें कहां-कहां खिले ‘इश्क के फूल’

दो दिन पहले दीपिका का लुक रिलीज

इससे पहले मेकर्स ने 17 जुलाई को फिल्म की लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक शेयर किया था। इसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं। पोस्टर में उन्हें रस्टिक अवतार में पेश किया गया। उनकी आंखें काफी इंटेंस लग रही थीं। फिल्म में दीपिका दमदार एक्शन करती नजर आएंगी।

विलेन बने हैं कमल हासन

फिल्म में कमल हासन विलेन का रोल प्ले कर रहे हैं। इसके जरिए अमिताभ बच्चन और कमल हासन 38 साल बाद साथ काम करेंगे। दिशा पाटनी भी अहम किरदार में दिखेंगी। फिल्म का म्यूजिक और ओरिजिनल स्कोर संतोष नारायणन ने क्रिएट किया है। यह फिल्म हिंदी और तेलुगु में एक साथ शूट हो रही है। इसे नाग अश्विन डायरेक्ट कर रहे हैं, जिन्होंने इसकी कहानी भी लिखी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *