एक बार फिर वायरल हुई आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे की तस्वीर, एक दुसरे में खोए हुए आए नजर

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे इन दिनों बी-टाउन के चर्चित कपल बने हुए हैं। दोनों की डेटिंग खबरें तो वैसे काफी दिनों से चल…

entertainment | Sach Bedhadak

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे इन दिनों बी-टाउन के चर्चित कपल बने हुए हैं। दोनों की डेटिंग खबरें तो वैसे काफी दिनों से चल रही थीं। लेकिन हाल ही में दोनों को वेकेशन मनाते हुए देखा गया जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। वहीं हाल ही में एक और तस्वीर सामने आई है जहां आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे एक दूसरे में डूबे नज़र आ रहे हैं। दोनों पुर्तगाल के एक रेस्टोरेंट में बातचीत करते नजर आ रहे हैं. बात करते हुए दोनों एक-दूसरे में खोए हुए हैं। दोनों के चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल भी है। आदित्य और अनन्या की इस फोटो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिस्में आदित्य ब्लू कलर की डार्क शर्ट पहने नजर आ रहे हैं और अनन्या महरुन कलर के टॉप में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में दोनों एक दूसरे में खोए हुए नज़र ा रहे हैं।

पहले भी हुई है फोटो वायरल

ये पहली बार नहीं है कि अनन्या और आदित्य की फोटो वायरल हुई हो। इससे पहले भी स्पेन की गलियों में दोनों के घूमते हुए फोटो सामने आईं थीं। फोटो में आदित्य अनन्या को हग करते हुए नजर आए थे। दोनों ने वहां एक म्यूजिक कॉन्सर्ट भई एंजॉय किया। आदित्य और अनन्या के डेटिंग की खबरें तब सामने आने लगी थीं जब पिछले साल दोनों को साथ में कृति सेनन की दिवाली पार्टी में देखा गया था। उसके बाद से दोनों कई बार साथ में स्पॉट हो चुके हैं। उसके बाद कॉफी विद करण 7 में करण जौहर ने अनन्या से आदित्य के बारे में पूछा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *