निक जोनस से पहले इन सितारों पर आया था प्रियंका चोपड़ा का दिल, जानें कहां-कहां खिले ‘इश्क के फूल’

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी दमदार अदाकारी के चलते बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक अलग पहचान बनाई है। जमशेदपुर की गलियों में पली बढ़ी प्रियंका आज बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड की जान है।

sb 1 2023 07 18T122109.193 | Sach Bedhadak

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा ने अपनी दमदार अदाकारी के चलते बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक अलग पहचान बनाई है। जमशेदपुर की गलियों में पली बढ़ी प्रियंका आज बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड की जान है। पहले उन्होंने बॉलीवुड को अपनी मदहोश अदाओं से बोल्ड किया तो अब हॉलीवुड अपनी काबिलियत के चार चांद लगा रही हैं। क्या आप जानते हैं निक जोनस से पहले प्रियंका चोपड़ा का नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ चुका है। आइए जानते में प्रियंका के 41वें बर्थडे आखिर किस किस भाई बरेली की ये बर्फी?

यह खबर भी पढ़ें:-Hema Malini ने खोला अपनी सक्सेस का राज, बोलीं-जिसने मुझे पहली फिल्म से निकाला उसी ने फिर साथ

ऐसा रहा प्रियंका का कॅरियर

प्रियंका चोपड़ा का जन्म 18 जुलाई 1982 को झारखंड के जमशेदपुर में हुआ। यहां उनके पिता अशोक चोपड़ा और माता मधु चोपड़ा इंडियन आर्मी में फिजिशियन के पद पर काम करते थे। इसलिए, उनका बचपन उत्तर प्रदेश के बरेली में बीता। जैसा कि उन्होंने इंटरव्यूज में बताया है, उनके परिवार के तबादलों के कारण उनका बचपन अलग-अलग शहरों में बिता। उन्होंने पहले अपनी प्रियंका नाम से ब्यूटी कॉनटेस्ट में भाग लिया और फिर सिनेमा में कदम रखा।

सबसे पहले असीम मर्चेंट संग जुड़ा नाम

प्रियंका चोपड़ा की बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म ‘थम्ब्स अप’ रिलीज हुई थी, जिसमें उन्होंने साथी कलाकार असीम मर्चेंट के साथ काम किया। वास्तव में, मॉडलिंग के दिनों में प्रियंका और असीम के बीच एक अफेयर था, लेकिन जब उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया, तब उनके बीच का रिश्ता खत्म हो गया। उस समय प्रियंका बहुत तनाव में थीं और उनके मानसिक स्वास्थ्य की स्थिति बहुत खराब हो गई थी।

Priyaka Chopra | Sach Bedhadak

हरमन ने भी जीता था मन

प्रियंका चोपड़ा और हरमन बावेजा के बीच रिश्ता एक समय पर बहुत चर्चा में रहा। दरअसल, उन्होंने एक फिल्म ‘लव स्टोरी 2050’ में साथ काम किया था और कहीं न कहीं उनके बीच रोमांटिक संबंध भी बढ़ गए थे। यह रिश्ता कई साल तक चला, लेकिन जब हरमन के कॅरियर में असफलता का सामना हुआ, तो वे दोनों अलग हो गए।

शाहिद कपूर के साथ खिले थे इश्क के फूल

प्रियंका चोपड़ा और शाहिद कपूर के बीच के अफेयर की खबरें फिल्म इंडस्ट्री में खूब मची थी। यह कहानी उनके दौरे के समय उजागर हुई थी, जब इंकम टैक्स की टीम एक बार प्रियंका के घर पर छापेमारी करने गई थी और दरवाजा शाहिद ने खोला था। इस घटना के बाद उन्होंने सारे विवादों के बावजूद साथ काम करने का निर्णय लिया था।

यह खबर भी पढ़ें:-250 लड़कियों की अनसुनी कहानी दिखाती फिल्म ‘Ajmer 92’

चोरी-चोरी हुआ अक्षय कुमार संग प्यार

प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार ने कई फिल्मों में साथ काम किया हुआ है। उनकी जोड़ी ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन धमाकेदार थी। यह कहा जाता है कि जब अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना को इनके रिश्ते की जानकारी मिली, तो उन्होंने इस जोड़ी को तोड़ दिया।

शाहरुख खान के साथ भी जुड़ा नाम

फिल्म ‘डॉन’ के रीमेक में प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान की जोड़ी नजर आई। यह बहुत ही धमाकेदार जोड़ी थी, जिसकी वजह से फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके बीच काफी गर्माहट थी। लेकिन ये खबरें कुछ समय बाद थम गईं।

हॉलीवुड पर भी लुटाया दिल

प्रियंका चोपड़ा का हॉलीवुड स्टार टॉप हिडलस्टन के साथ अफेयर की भी खबरें सामने आईं। एक पार्टी के दौरान हिडलस्टन ने प्रियंका को फ्लर्ट करते नजर आए थे, जिसके कारण इस अफेयर की खबरें छाई गईं। बाद में, ये अफवाहें खत्म हो गईं।

यह खबर भी पढ़ें:-IAS टीना डाबी के घर जल्द ही गूंजेगी किलकारी, रेड ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आई नजर

निक जोनस को फानइल किया जीवनसाथी

2018 में प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस को अपना जीवन साथी चुना। इनका अफेयर कई दिनों तक चर्चाओं का विषय बना रहा था। उन्होंने एक-दूसरे को अपना हमसफर बनाकर अपनी प्यार भीर जिंदगी की शुरुआत की। ये थे कुछ प्रमुख सेलेब्रिटी मित्र, जिनकी मदद से प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर में महत्वपूर्ण कदम बढ़ाए हैं। उनकी संघर्षों और सफलताओं की कहानी एक प्रेरणादायक मिशन के रूप में साझा हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *