‘तूझे बड़ी नेता बना दूंगा’…जोधपुर ABVP प्रांत संयोजक पर लालच देकर रेप करने का आरोप, 6-7 लाख भी ठगे

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर से एक और शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यहां कॉलेज की एक छात्रा से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम…

New Project 2023 07 18T115133.461 | Sach Bedhadak

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर से एक और शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यहां कॉलेज की एक छात्रा से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। जोधपुर एबीवीपी प्रांत संयोजक ने भोपालगढ़ महाविद्यालय में एबीवीपी से टिकिट देने का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

आरोपी छात्र नेता ने युवती से बहला-फुसलाकर करीब 6-7 लाख रुपए भी ऐंठ लिए। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ आसोप पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामले में गंभीरता दिखाते हुए आरोपी जोधपुर एबीवीपी प्रांत संयोजक रामलाल आसोप को गिरफ्तार कर लिया है।

बड़ी नेता बनाने का दिया युवती को झांसा

पुलिस ने बताया कि आसोप थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि साल 2021 में कोरोना काल में उसके दादाजी बीमार थे। जिनके लिए ऑक्सीजन की सख्त आवश्यकता थी। युवती ने अपने मोबाइल के इंस्टाग्राम पर पर स्टोरी पोस्ट कर ऑक्सीजन की मदद मांगी। मेरी पोस्ट को देखकर रामलाल ने मेरे से फोन पर संपर्क किया और ऑक्सीजन की व्यवस्था के बारे में बताया।

इसके बाद अक्टूबर 2021 में गांव में लगे रक्तदान शिविर में युवती का रामलाल से संपर्क हुआ। बातचीत के दौरान रामलाल ने खुद को एबीवीपी का जिला स्तरीय पदाधिकारी बताया। रामलाल ने खुद के बीजेपी के कई बड़े नेताओं से अच्छे संबंध होना बताया। रामलाल ने युवती से कहा कि तुम एबीवीपी में जुड़ जाओ, मैं तुम्हें राजस्थान प्रदेश में युवा संगठन में बड़ी नेता बना दूंगा, क्योंकि तुम छात्रा हो।

इसके बाद रामलाल ने युवती को एबीवीपी की सदस्यता दिलावाई और बाद में उसे नगर सहमंत्री व नगर मंत्री भी बनवाया। रामलाल ने युवती को संगठन में पदाधिकारी बना दिया। इस कारण संगठन की बैठकें व आयोजन होने से युवती की जान-पहचान हो गयी थी।

6-7 लाख रुपए लेकर मुकर गया आरोपी

युवती का आरोप है कि फरवरी 2022 में रामलाल ने उसे पार्टी लेवल पर बड़ा पद दिलवाने की बात कहते हुए महंगे मोबाइल की डिमांड की। इस पर युवती ने घरवालों से बिना बताए 80 हजार रुपए दे दिए। उसके बाद रामलाल अपनी बहिन की शादी में खर्च के लिए एक लाख रुपए ले लिए।

युवती को बहला-फुसलाकर आरोपी रामलाल ने उससे करीब 6-7 लाख रुपए ऐंठ लिए। जब युवती ने रुपए मांगे तो आरोपी रामलाल टाल-मटोल करते हुए एक-दो दिन में रुपए देने की कहता रहा। युवती ने जब पैसों के लिए दबाव बनाया तो आरोपी रामलाल ने फोन करके उसे मिलने के लिए बुलाया।

युवती का अश्लील वीडियो बनाने का भी आरोप

12 जुलाई को आरोपी रामलाल ने फोन कर कहा कि तुम पैसे लेने आ जाओ। इस पर युवती के घर पर कोई नहीं होने पर उसने पैसे लेने आने के लिए मना कर दिया। इस पर आरोपी रामलाल ने उसके घर पर आकर पैसे देने की बात कही। थोड़ी देर बाद आरोपी रामलाल युवती के घर पर आया और आते ही उसने कमरे का दरवाजा बंद कर दिया। आरोपी रामलाल ने चाकू की नोक पर युवती से रेप किया। इस दौरान आरोपी रामलाल ने उसके युवती के अश्लील वीडियो भी बना लिया।

घटना के बारे में किसी को बताने पर आरोपी रामलाल ने उसे और उसके पिता को जान से मारने की धमकी देकर चला गया। जाते-जाते आरोपी रामलाल ने घर में रखा उसकी मां का मंगलसूत्र ले गया। आरोपी की धमकियों और दुष्कर्म की वारदात के बाद युवती के गुमसुम रहने पर परिजनों ने कारण पूछा। जिसके बाद पीड़िता ने रोते हुए परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता ने परिजनों के साथ आसोप थाने में आरोपी रामलाल के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *