‘तारक मेहता….’ की दयाबेन क्या से क्या हो गई, पति और बच्ची के साथ दिखीं, फैंस बोले-‘कितने साल बाद….’

Disha Vakani: तारक मेहता उल्टा चश्मा फेम एक्ट्रेस दिशा वकानी हाल ही सालों बाद माता रानी के नवरात्रि पंडाल में अपने पति और बेटी के साथ स्पॉट हुईं। वह पहले के मुकाबले काफी बदल गई हैं।

disha vakani 1 | Sach Bedhadak

Disha Vakani: टीवी के सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फेम एक्ट्रेस दया वकानी उर्फ दयाबेन (Disha Vakani) पिछले 5 साल यानी 2017 से शो ही शो से गायब हैं। फिलहाल वो अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं। हालांकि, बीच-बीच में कई बार शो वापसी करने की बात सामने आई थी, लेकिन अभी तक ऐसा हुआ नहीं। लेकिन हाल ही दिशा वकानी की उनके पति और बेटी के साथ झलक देखने को मिली है।

यह खबर भी पढ़ें:-रणवीर सिंह से लेकर सनी लियोनी तक ‘वन नाइट स्टैंड’ को लेकर खुले थे राज, जानिए किसी ने क्या कहा

पैपराजी ने उन्हें एक पूजा के दौरान अपने कैमरे में कैद किया और अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही हैं। सामने आई तस्वीरों को देखकर साफ लगा रहा है कि जब वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दौरान काम करती थी, उससे काफी मोटी हो गई हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस उनसे शो में वापसी करने की अपील कर रहे हैं।

इंस्टाग्रमा पर वायरल हुआ वीडियो

दयाबेन की कैपरिंग का वीडियो विरल भवानी के इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। जिसमें वह अपनी पति मयूर पड़िया और बच्चों के साथ नजर आ रही हैं। इस नवरात्रि पंडाल की क्लिप में पिंक कलर का लहंगा पहने नजर आ रहे हैं। वहीं लोग उनके वेट ट्रांसफॉर्मेंशन को भी नोटिस कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘कितने सालों बाद देखा गया दया भाभी को।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘केवल दयाबेन कमबैक ही शो को बचा सकता है।’ वहीं फैंस ने हार्ट इमोजी शेयर कर पोस्ट के कमेंट्स बॉक्स को फुल कर दिया है।

यह खबर भी पढ़ें:-Bigg Boss 17: पहले ठुकराया बिग बॉस…अब सबसे ज्यादा फीस ले रहा है ये कपल, सिंगल में मुनव्वर नंबर-1

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बात करें तो दिशा वकानी ने साल 2017 में शो छोड़ दिया था। वहीं कई बार उनके शो में वापिस शामिल होने की बात सामने आई थी। हालांकि, ऐसा हुआ नहीं, लेकिन तारक मेहता का उल्टा चश्मा की 15वीं सालगिरह पर प्रोड्यूसर असित मोदी ने दयाबेन के रूप में दिशा वकानी के कमबैक पर मोहर लगाई थी। वहीं का कहा जा रहा है कि दीवाली से पहले दिशा वकानी शो में एंट्री ले सकता है। इसके चलते फैंस का एक्साइटमेंट दोगुना होने वाला है।