रणवीर सिंह से लेकर सनी लियोनी तक ‘वन नाइट स्टैंड’ को लेकर खुले थे राज, जानिए किसने क्या कहा

Celebs One Night Stand Secret: बॉलीवुड स्टार्स ने खोला निजी जिंदगी से जुड़ा राज। रणवीर सिंह से लेकर सनी लियोनी तक वन नाइट स्टैंड पर खुलकर कर चुके हैं बात।

Ranveer singh 1 | Sach Bedhadak

Celebs One Night Stand Secret: चाहे बॉलीवुड स्टार्स हो या आम आदमी हर कोई अपनी निजी जिंदगी से जुड़े राज शेयर करने में कतराता है। खासकर स्टार्स अपनी लाइफ को प्राइवेट रखना ही पसंद करते हैं। लेकिन बॉलीवुड में कुछ ऐसे स्टार्स भी हैं जो खुलकर अपनी जिंदगी के राज अपने फैंस के साथ शेयर करते हैं। इस लिस्ट में अभिनेत्री सारा अली खान से लेकर सनी लियोनी तक कई बड़े स्टार्स शामिल हैं। आइए जानते हैं इस लिस्ट में कौन-कौनसे स्टार्स है, जिन्होंने वन नाइट स्टैंड को लेकर खुलकर बात की है।

Sara Ali Khan | Sach Bedhadak

सारा अली खान

इस लिस्ट में सबसे पहला राम सारा अली खान हैं। सारा अली खान की सौतेली मां (स्टेप मदर) करीना कपूर ने वन नाइट स्टैंड पर सवाल किया था। जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा था कि नहीं आज तक ऐसा कुछ नहीं हुआ है।

Ranveer Singh | Sach Bedhadak

रणवीर सिंह

अभिनेता रणवीर सिंह ने करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में वन नाइट स्टैंड को लेकर सवाल किया गया था। जिसके जवाब में एक्टर ने कहा था कि वे शादी से पहले कई बार वन नाइट स्टैंड कर चुके हैं।

Emraan Hashmi | Sach Bedhadak

इमरान हाशमी

बॉलीवुड में किसिंग किंग के नाम से पहचाने जाने वाले अभिनेता इमरान हाशमी भी खुलकर वन नाइट स्टैंड पर खुलकर बात कर चुके हैं। उन्होंने बताया कि वे भी शादी से पहले कई बार वन नाइट स्टैंड कर चुके हैं।

Aditya roy kapoor | Sach Bedhadak

आदित्य रॉय कपूर

एक्टर आदित्य रॉय कपूर से भी वन नाइट स्टैंड को लेकर बातचीत की गई। जिसके जवाब में उन्होंने बताया कि उन्होंने आज तक ये काम नहीं किया, लेकिन हां ऐसा करने में मुझे कोई ऐतराज नहीं है।

Sunny leone | Sach Bedhadak

सनी लियोनी

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी भी वन नाइट स्टैंड की बात की कबूल कर चुकी हैं। वह बॉलीवुड की सबसे बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं।

Tanuz sidwani | Sach Bedhadak

तनुज विरवानी

अभिनेता तनुत विरवानी ने भी अपने इस राज को खोलते हुए बताया था कि उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों में कई बार वन नाइट स्टैंड किया है।

krushna abhishek | Sach Bedhadak

कृष्णा अभिनेषक

कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक भी वन नाइट स्टैंड कर चुके हैं और ये काम उन्होंने कशमीरा शाह के साथ किया था जो अब उनकी बीवी हैं।

kashmira shah | Sach Bedhadak

कशमीरा शाह

अभिनेत्री कशमीरा शाह भी वन नाइट स्टैंड कर चुकी हैं। उन्होंने जिस लड़के साथ ये काम किया था वो कोई नहीं बल्कि कृष्णा अभिषेक थे।

Sherlyn chopra 1 | Sach Bedhadak

शर्लिन चोपड़ा

शर्लिन चोपड़ा ने भी वन नाइट स्टैंड कर चुकी हैं। उन्होंने खुद इस बात को कबूला था। उन्होंने बताया था कि उसके बाद वे उसी शख्स को डेट करने लगी थीं।