VIDEO : Urfi Javed के टॉपलेस हुस्न पर चढ़ी गाड़ियां, लगा ट्रैफिक जाम, लोग बोले-‘कार एक्सीडेंट करवा दो’

Urfi Javed की नई ड्रेसिंग सेंस ने लोगों को किया हैरान। बच्चों से लेकर बूढ़ों तक का मचल उठा मन। कारों से छिपाए प्राइवेट पार्ट। लोग बोले-‘कार का एक्सीडेंट करवा दो।’

urfi javed 2 | Sach Bedhadak

Urfi Javed Video : मॉडल एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) देखते ही देखते अपने ऊंट-पटांग ड्रेसिंग सेंस के चलते सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं। हर बार ऐसे ऊंट-पटांग ड्रेसेस पहनकर सामने आती है कि लोगों की नजरें हटाए नहीं हटती हैं। उनका ड्रेसिंग सेंस इतना ऊंट-पटांग होता है कि तस्वीरें और वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह वायरल हो जाते हैं। जब भी उर्फी का नाम सामने आता है लोगों के मन में उनकी वो छवि उभरकर सामने आ जाती है। हर बार वह अपने ड्रेसिंग सेंस से लोगों को चौंका कर रख देती हैं।

urfi javed 1 | Sach Bedhadak

कोई इस बात का अंदाजा नहीं लगा सकता कि उर्फी कब क्या पहनकर सामने आ जाए? उर्फी जावेद की यूनिक ड्रेस और उनका बोल्ड अंदाज लोगों के बीच उनहें वायरल करता रहता है। उर्फी की ऊंट-पटांग ड्रेसेस उनके चाहने वालों के साथ-साथ हेटर्स का दिमाग भी हिला देती है। लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि उर्फी जावेद इस कदर बिंदास हो सकती हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-मुझे अभिनय आकर्षित नहीं करता…ब्लैक ब्रा और रिप्ड पैंट में कर्व्स फ्लॉन्ट कर कृष्णा श्रॉफ ने इंटरनेट का पारा

Urfi Javed ने फिर यूनिक ड्रेस से किया हैरान

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक बाद फिर अपने नए यूनिक फैशन से लोगों को हैरान कर दिया है। उर्फी की नई ड्रेस देखकर ना सिर्फ बच्चों बल्कि बूढ़ों का मन भी मचल उठेगा। आज सोच रहे होंगे कि आखिर उर्फी जावेद ने ऐसा क्या पहन लिया है तो चलिए आपको बताते हैं। दरअसल, उर्फी जावेद ने इस बार बच्चों की टॉय कार को जोड़कर एक बेल्ट बनाई है और उसे ब्रा की जगह अपने प्रावेइट पार्ट को छिपाने के लिए यूज किया गया है।

उर्फी जावेद ने इस ड्रेस ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। लोग उर्फी द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई इस पोस्ट पर मजेदार-मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। उनका कहना है कि उर्फी जावेद के हुस्न पर ट्रैफिक जाम लग गया है। एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि आखिर यह लड़की क्या सोचकर अपनी ड्रेसेस को तैयार करती हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-‘बिग बॉस ओटीटी 2’ से बाहर आते ही मनीषा रानी ने एल्विश यादव को लेकर किया बड़ा खुलासा, हैरान रह

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लुक

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे उर्फी के फोटोज और वीडियो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उनका लुक कितना अतरंगी है? वैसे आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब उर्फी जावेद ने अपने ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट किया है। इससे पहले भी कई बार वह टॉपलेस हो चुकी हैं और तो कई बार वह अलग-अलग तरह की चीजों को ड्रेस बनाकर पहन चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *