व्यापारी से लूट मामला : 48 घंटे में पुलिस का खुलासा, मुठभेड़ में गोली लगने के बाद दबोचे 2 बदमाश

सराफा व्यापारी पर फायरिंग कर लूट मामले में भरतपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने 48 घंटे के अंदर ही दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

image 41 | Sach Bedhadak

Bharatpur police encounter : भरतपुर। सराफा व्यापारी पर फायरिंग कर लूट मामले में भरतपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने 48 घंटे के अंदर ही दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, आरोपियों को पकड़ने गई टीम पर बुधवार देर रात बदमाशों ने फायरिंग कर दी थी। बदमाशों से मुठभेड़ में एक पुलिस ऑफिसर के जैकेट पर गोली लगी। वहीं, जवाबी फायरिंग में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है। तभी पुलिस ने दोनों आरोपियों को दबोच लिया। इस मामले में पुलिस अब तक चार में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं, पुलिस चौथे आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

भरतपुर रेंज आईजी रूपिंदर सिंह और पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि बिलौटी व जाटौली रथभान के जंगल में आरोपियों की लोकेशन मिलने के बाद बुधवार देर रात जिला डीएसटी टीम व अटलबंद एसएचओ मनीष शर्मा के नेतृत्व में टीम मौके पर पहुंची। इस दौरान आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जिसमें अटलबंद एसएचओ के जैकेट पर गोली लगी। तभी पुलिस ने जवाबी फायरिंग करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

बदमाशों के पैर में लगी गोली

मुठभेड़ में आरोपी उपेंद्र उर्फ कलवा और राजकुमार उर्फ राजू के पैर में गोली लगी। दोनों आरोपियों का भरतपुर के आरबीएम अस्पताल में उपचार जारी है। आरोपियों के पास से दो अवैध हथियार व कारतूस बरामद किए गए हैं। साथ ही एक बाइक जब्त की है, जो वारदात करने के लिए उद्योगनगर थाना इलाके से आरोपियों ने चोरी की थी। अब पुलिस चौथे आरोपी की तलाश में जुटी हुई है और उसे भी जल्द पकड़ लिया जाएगा।

ये है पूरा मामला

भरतपुर में बाजार के भीड़भाड़ वाले क्षेत्र कोतवाली में 28 अगस्त को चार बदमाशों ने सराफा व्यापारी पन्नालाल अजय कुमार को गोली मार दी थी। घटना उस वक्त हुई थी जब बदमाश जेवरात लूट के इरादे से दुकान में घुसे थे। तभी विरोध करने पर बदमाशों ने अजय के पैर में दो गोली मार दी थी। तभी फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए थे।

गोली मारने के बाद बदमाश बाइक से भागने लगे। इस दौरान तीन बदमाश तो बाइक पर बैठ गए, लेकिन चौथा बदमाश बाइक पर नहीं बैठ पाया। वह सभी को कट्टा दिखाकर डराता रहा, लेकिन हिम्मत कर लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया था।

ये खबर भी पढ़ें:-रक्षाबंधन पर बहनों को अनूठा गिफ्ट…करौली के तरुण ने बहनों के लिए चांद पर खरीदी 2 एकड़ जमीन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *