Rajasthan Election 2023: राजस्थान के सिंह द्वार में 2 दिन में आएंगे 4 सीएम, 11 सीटों पर अपने प्रत्याशियों के लिए करेंगे प्रचार

राजस्थान विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए सोमवार और मंगलवार को राजस्थान के सिंह द्वार अलवर में बड़े नेताओं का जमावड़ा होने जा रहा है। यूपी और राजस्थान के मुख्यमंत्रियों के अलावा आजाज समाज पार्टी और आरएलपी पार्टी के प्रमुख भी अलवर आ रहे है।

Rajasthan Police 2023 11 20T095941.802 | Sach Bedhadak

Rajasthan Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए सोमवार और मंगलवार को राजस्थान के सिंह द्वार अलवर में बड़े नेताओं का जमावड़ा होने जा रहा है। यूपी और राजस्थान के मुख्यमंत्रियों के अलावा आजाज समाज पार्टी और आरएलपी पार्टी के प्रमुख भी अलवर आ रहे है। प्रदेश में अब विधानसभा चुनाव का प्रचार चरम पर है।

अशोक गहलोत करेंगे जनसभा

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज अलवर शहर विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद कठूमर के खेरली में सभा करेंगे। वहीं यूपी सीएम दोपहर 1 बजे रामगढ़ के बड़ौदामेव में जनसभा करेंगे। इसके अलावा आजाद समाज पार्टी प्रमुख चन्द्रशेखर रावण और आरएलपी नेता बेनीवाल बानसूर विधानसभा क्षेत्र में आएंगे। ये चारों बड़े नेता चार अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में अपने प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करेंगे।

बड़े नेताओं का रहेगा जमावड़ा

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान मंगलवार को पहली बार अलवर के थानागाजी आएंगे। दोपहर में यहां रोड शो करेंगे। उधर, एएसपी प्रत्याशी डॉ. रोहिताश्व शर्मा के समर्थन में एएसपी प्रमुख चन्द्रशेखर रावण और आरएलपी प्रमुख हनुमान बेनीवाल दोपहर 1 बजे बानसूर में सभा करेंगे।

दूसरी बार यूपी के सीएम

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ दूसरी बार अलवर आएंगे। इससे पहले 1 नवंबर को तिजारा प्रत्याशी बाबा बालकनाथ की नामांकन सभा में आए थे। अब रामगढ़ प्रत्याशी जय आहूजा के प्रचार के लिए बड़ौदामेव में आमसभा होगी।