Jaipur: गृह क्लेश के कारण पत्नी और दो बेटियों की हथौड़ा मारकर हत्या, हत्यारे पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार

राजस्थानी जयपुर से एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। जहां पर एक व्यक्ति ने गृह क्लेश और कर्ज से परेशान होकर अपनी पत्नी और दो बेटियों की हथौड़े से मारकर हत्या कर दी।

Rajasthan Police 2023 11 20T104220.759 1 | Sach Bedhadak

Jaipur News: राजस्थानी जयपुर से एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। जहां पर एक व्यक्ति ने गृह क्लेश और कर्ज से परेशान होकर अपनी पत्नी और दो बेटियों की हथौड़े से मारकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी तीनों के शव घर में छोड़कर भाग गए। घटना रविवार को जयपुर के करधनी थाना इलाके में हुई।

गृह क्लेश के चलते उठाया कदम

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ोसियों से परिवार के बारे में जानकारी ली। पूछताछ में पता चला कि आरोपी पर दो लाख रुपये का कर्ज था। अमित ने हाल ही में अपनी साली की शादी भी की थी। इसको लेकर कई दिनों से गृहकलेश चल रहा था।

हत्यारे को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सीआई उदय सिंह यादव ने बताया कि अमित कुमार उर्फ करण यादव (41) मूल रुप से हुसैन गंज, फतेहपुर, यूपी का रहने वाला है। जो काफी समय से सरना डूंगर क्षेत्र में रह रहा है और एक अगरबत्ती फैक्ट्री में काम करता है। आरोपी ने काफी समय पहले किरण (35) से प्रेम विवाह किया था।

पहले पत्नी और बड़ी बेटी की हत्या की

हत्यारें ने पूछताछ में खुलासा किया कि 17 नवंबर की रात को उसने कमरे में सो रही अपनी पत्नी किरण और 11 साल की बड़ी बेटी प्रिया (11) के सिर पर वार कर हत्या कर दी। फिर कमरे का गेट बंद कर दिया। इसके बाद 19 नवंबर की सुबह करीब 4 बजे ने हथौड़े से हमला करके छोटी बेटी रिया की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद वह कमरों में ताला लगाकर घर से निकल गया। ऐसे में जब उसी घर में रहने वाले अन्य लोगों को शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी>