‘2024 में एक्शन और थ्रिलर…’ वेब सीरीज से ओटीटी डेब्यू करेंगे ये 5 बॉलीवुड स्टार्स

साल 2024 में एक्शन और थ्रिलर से भरपूर होंगी वेब सीरीज। 5 बॉलीवुड स्टार्स करेंगे अपना ओटीटी डेब्यू। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी, उर्मिला मातोंडकर समेत तमाम बॉलीवुड सितारें शामिल होंगे।

Web Series 2024 | Sach Bedhadak

बीते साल भी कई स्टार्स ने अपना ओटीटी डेब्यू किया था। किसी ने फिल्म तो किसी ने वेब सीरीज से अपना लक आजमाया था। इस लिस्ट में करीना कपूर, शाहिद कपूर, अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर जैसे सितारें शामिल हैं। अब 2024 में भी कई स्टार्स ओटीटी पर अपना भाग्य आजमाने के लिए तैयार हैं। आइए जानते हैं उन स्टार्स के बारे में जो 2024 में ओटीटी पर अपना लक आजमाते नजर आएंगे।

‘इंडियन पुलिस फोर्स’

2024 में ओटीटी पर रिलीज होने वाली सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये एक कॉप सीरीज होगी जो 19 जनवरी से ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने वाली है। ओटीटी पर ये रोहित शेट्‌टी की पहली वेब सीरीज है। इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य किरदार में होंगे, जिन्होंने फिल्म ‘शेरशाह’, ‘मिशन मजनू’ जैसी फिल्मों से ओटीटी पर अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है। ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ से शिल्पा शेट्‌टी भी ओटीटी पर अपना डेब्यू करने जा रही हैं। शिल्पा पुलिस के किरदार में नजर आएंगी। इससे पहले शिल्पा ओटीटी पर एक रियलिटी शो भी होस्ट कर चुकी हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-‘बुरे वक्त से सीखा सिर्फ शांत रहो…’, Shahrukh Khan ने बताया जब बुरे दौर से गुजर रहे थे कैसे संभाले हालात?

उर्मिला मातोंडकर

फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर अब वेब सीरीज ‘तिवारी’ से अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्मी सफर में उर्मिला ने ‘सत्या’ और ‘रंगीला’ जैसी कई हिट फिल्में दी हैं। तिवारी एक एक्शन पैक्ड एक्शन सीरीज होगी जो मां-बेटी की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी। इसे सौरभ वर्मा ने डायरेक्ट किया है।

वाणी कपूर

वाणी कपूर साल 2024 में क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज से अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं। सीरीज का नाम है ‘मंडला मर्डर्स’। गोपी पुथरन के डायरेक्शन में बन रही ये वेब सीरीज इस साल के अंत तक रिलीज हो सकती है।

जुनैद खान

आमिर खान के बेटे जुनैद खान भी ओटीटी की दुनिया में कदम रखने वाले हैं। फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। पिक्चर में जयदीप अहलावत, शालिनी पांडे और शरवरी वाघ भी लीड रोल में नजर आएंगे। इस सीरीज को सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है।

यह खबर भी पढ़ें:-ना निकाह…ना ही सात फेरे, उदयपुर में आयरा खान ने फिटनेस ट्रेनर संग यूं रचाई शादी, आमिर हुए इमोशनल