बाड़मेर में काल बनकर दौड़ा डंपर…50 मीटर तक शवों को घसीटा, दो भाई सहित तीन युवकों की मौत

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर में गुरुवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार…

New Project 2024 01 11T162237.977 | Sach Bedhadak

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर में गुरुवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई। मृतकों में 2 युवक सगे भाई हैं। सूचना पर सदर थाना पुलिस पहुंची और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए। यह हादसा सदर थाना क्षेत्र के सनावड़ा के पास हुआ।

ASI लूणाराम बताया कि यह हादसा सदर थाना क्षेत्र के सनावड़ा के पास गुरुवार दोपहर करीब 2 बजे हुआ। सनावड़ा गांव के पास तीन युवक सड़क किनारे खड़े थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने तीनों युवकों को कुचल दिया। हादसे में तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर के बाद ड्राइवर तीनों युवकों को करीब 50 मीटर तक घसीटता रहा। टक्कर के बाद सड़क पर भीड़ जमा हो गई। लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों मृतकों का पोस्टमार्टम के लिए शवों को बाड़मेर के जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखकर परिजनों को सूचना दी। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान नरपत पुत्र वीरमाराम जाति लोहार निवासी कोशलू, विक्रम और राणाराम पुत्र रामाराम लोहार निवासी सनावडा है। मृतकों में नरपत और विक्रम दोनों सगे भाई है। फिलहाल, पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए शवों को मोर्चरी में रखकर परिजनों के सूचित कर दिया है। परिजनों के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।