‘रामजी को काल्पनिक बताने वाले किस मुंह से जाएंगे अयोध्या…’ मंत्री अविनाश गहलोत ने कसा कांग्रेस पर तंज

कांग्रेस द्वारा राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा का न्योता ठुकराए जाने से देशभर में सियासत गरमाई हुई है। एक कांग्रेस पर बीजेपी हमलावर है, तो दूसरी तरफ कांग्रेस में ही घमासान मचा हुआ है।

Avinash Gehlot

Avinash Gehlot : जयपुर। कांग्रेस द्वारा राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा का न्योता ठुकराए जाने से देशभर में सियासत गरमाई हुई है। एक कांग्रेस पर बीजेपी हमलावर है, तो दूसरी तरफ कांग्रेस में ही घमासान मचा हुआ है। इसी बीच अब राजस्थान की भजन लाल सरकार में कैबिनेट मंत्री अविनाश गहलोत ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि वे किस मुंह से अयोध्या जाएंगे, क्योंकि ये भगवान राम और रामसेतु को काल्पनिक बताने वाले लोग है।

कांग्रेस के निमंत्रण ठुकराने के सवाल पर बुधवार को जयपुर में मंत्री अविनाश गहलोत ने कहा कि कांग्रेस सरकार जब सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दायर कर कह सकती है कि भगवान राम और रामसेतु काल्पनिक है। ऐसे में ये लोग किस मुंह से राम मंदिर के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अयोध्या जाएंगे। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि उनकी आत्मा भी इसकी गवाही देगी कि वो अयोध्या में जाएं। जो भगवान राम और उनकी कल्पना के विपरीत है, वो कैसे राम मंदिर जाएंगे?

कांग्रेस और डोटासरा पर यूं कसा तंज

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मंत्री अविनाश गहलोत ने कहा कि अगर इन लोगों ने राजस्थान में अच्छे काम किए होते तो कांग्रेस सरकार रिपीट हो जाती। लेकिन, प्रदेश के 8 करोड़ लोगों ने ये तय कर लिया कि पीएम मोदी के नेतृत्व में ही हम विकसित राजस्थान और विकसित भारत बनाएंगे। डोटासरा पर तंज कसते हुए अविनाश गहलोत ने आगे कहा कि ये कोई नाथी के बाड़े की सरकार नहीं है। ये राम राज्य और सुशासन की सरकार है।

ये खबर भी पढ़ें:-राम मंदिर का न्योता ठुकराने पर कांग्रेस में घमासान, कई नेताओं ने उठाए सवाल तो कई ने आलाकमान के फैसले पर बताया सही