‘बुरे वक्त से सीखा सिर्फ शांत रहो…’, Shahrukh Khan ने बताया जब बुरे दौर से गुजर रहे थे कैसे संभाले हालात?

Shahrukh Khan : सुपरस्टार किंग खान के लिए साल 2023 बेहतरीन रहा है। फ्लॉप फिल्मों के दौर से गुजर रहे शाहरुख खान ने एक के बाद एक तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में दी है।

Shahrukh khan 7 | Sach Bedhadak

Shahrukh Khan : बॉलीवुड में लंबी पारी खेल चुके सुपरस्टार शाहरुख खान को अच्छे से पता है कि बुरे और अच्छे वक्त को कैसे हैंडल किया जाता है। जब भी उन पर कोई मुसीबत पड़ती है तो वह चुप रहकर उसका सामना करने हैं और एक रियल हीरो के रूप में उभरकर सामने आते हैं। साल 2023 शाहरुख खान के कॅरियर का सबसे बेहतरीन साल रहा है। इससे पहले कोविड के दौरान उनके जीवन की गाड़ी पटरी से उतर गई थी और वो और उनका पूरा परिवार परेशानियों से गुजर रहा था। एक तरफ उनकी फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही थी तो वहीं उनका बेटा आर्यन खान ड्रग केस में फंस गया था। लेकिन शाहरुख इस मुश्किल दौर से भी शांत रहकर बाहर निकलकर आए।

यह खबर भी पढ़ें:-‘मुझे लगा कोई गाना है…’ शाहिद और कृति सेनन की रोमांटिक ड्रामा का टाइटल रिवील करने पर यूजर्स ने किया ट्रोल

जहां भी जाते हैं छा जाते हैं शाहरुख

शाहरुख जहां भी जाते हैं छा जाते हैं। फिर बात भले बड़े पर्दे की हो या फिर किसी अवॉर्ड शो की। शाहरुख अच्छे से जानते हैं कि कैसे वह अपने फैंस का दिल जीत सकते हैं। बीता साल शाहरुख के लिए यादगार रहा है। एक बाद एक तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। इन फिल्मों ने उनके कॅरियर का ग्राफ काफी बढ़ा दिया है। फैंस उनकी कामयाबी से काफी खुश हैं।

‘बुरे वक्त को लेकर की बातें’

शाहरुख खान ने हाल ही में एक अवॉर्ड शो में अपने बुरे वक्त और फ्लॉप फिल्मों को लेकर बात की। पहले तो शाहरुख खान ने फ्लर्ट करते हुए सभी को बताया कि उनकी फिल्में शानदार रही हैं। वहीं उन्होंने अपनी फैमिली से जुड़ी परेशानियों पर भी बात की। सुपरस्टार शाहरुख खान का कहना था कि पिछले 4-5 साल उनके लिए और उनके परिवार के लिए थोड़े मुश्किल रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-ना निकाह…ना ही सात फेरे, उदयपुर में आयरा खान ने फिटनेस ट्रेनर संग यूं रचाई शादी, आमिर हुए इमोशनल

उन्होंने कहा कि उनकी तरह कुछ लोगों के लिए कोविड तो कुछ लोग बाकी चीजों को लेकर परेशान रहे होंगे। उनकी ज्यादातर फिल्में फ्लॉप हो गईं, कई सारे लोगों ने उनके खत्म होने की कहानी लिखनी शुरू कर दी थी। पर्सनल लेवल पर और तकलीफ देने वाली चीजें घंटीं। अपने इन हालातों से शाहरुख ने सिर्फ यही सिखा कि शांत रहो….शांत रहकर पूरी गरिमा के साथ हार्ड वर्क करते रहो। जब आपको लगता है कि सब अच्छा है, तभी आप जानते हैं कि जिंदगी एक दिन अचानक आपको झकझोर देगी।