ना निकाह…ना ही सात फेरे, उदयपुर में आयरा खान ने फिटनेस ट्रेनर संग यूं रचाई शादी, आमिर हुए इमोशनल

Ira Khan Wedding : आयरा खान और नुपुर शिखरे ने उदयपुर के अरावली होटल में क्रिश्यचियन स्टाइल में शादी रचाई। न्यूली वेड कपल डांस के दौरान एक-दूसरे की आंखों में खोया हुआ नजर आया।

खान की लाडली बेटी 1 | Sach Bedhadak

Ira Khan Wedding : मुंबई में 3 जनवरी को कोर्ट मैरिज करने के बाद आमिर खान की लाडली बेटी आयरा खान ने 10 जनवरी को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग की। पिछले तीन दिन में आमिर खान की फैमिली और मेहमानों ने उदयपुर के अरावली होटल में जमकर मस्ती की। हालांकि, कोर्ट मैरिज के बाद लोग कयास लगा रहे थे कि आयरा और नुपुर टेड्रिशनल शादी करेंगे तो फेरे लेंगे, लेकिन ना निकाह किया और ना ही फेरे लिए।

खान की लाडली बेटी | Sach Bedhadak

आयरा और नुपुर की शादी की पहली तस्वीरें भी सामने आ गई हैं। पहले खबर आई थी कि 25 की आयरा और 38 साल के नुपुर उदयपुर में मराठी रीति रिवाज से शादी करेंगे, लेकिन ना तो मराठी और ना मुस्लिम रीति रिवाज से शादी की। शादी के बाद इस खूबसूरत कपल ने डांस भी किया। दोनों एक-दूसरे की आंखों में आंख डाले खोए हुए नजर आए थे।

यह खबर भी पढ़ें:-Ira Khan Wedding: आयरा-नुपुर की शादी आज, वेडिंग फंक्शन की अनसीन फोटो आईं सामने

3 जनवरी को एक-दूजे के हुए आयरा और नुपुर

आयरा खान और नुपुर शिखरे साल 2020 से एक-दूजे को डेट कर रहे हैं। दोनों ने अपने परिवार के सामने प्यार को रखा। परिवार की मंजूरी के बाद दोनों ने शादी का फैसला किया। 3 जनवरी को ताज लैंड एंड्स में दोनों की वेडिंग रजिस्ट्री हुई थी। 3 जनवरी के बाद आमिर की लाडली बेटी और नुपुर के उदयपुर में 3 दिन तक वेडिंग फंक्शन चले और 10 जनवरी को शादी।

उदयपुर में हुई आयरा-नुपुर की शादी

उदयपुर में आयरा खान और नुपुर शिखरे क्रिश्यचियन स्टाइल आउटफिट में आउटफिट पहने नजर आए। आयरा ने अपना लुक मैचिंग ज्वेलरी और न्यूड मेकअप के साथ पूरा किया है। आयरा के दूल्हे राजा यानि नुपुर शिखरे इस दौरान बेज कलर के कोर्ट-पेंट में काफी डेशिंग लग रहे थे। वीडियो में हाथों में हाथ डालते हुए वेडिंग वेन्यू पर एंट्री करते हुए दिखाई दे रहा है। इस दौरान वहां मौजूद लोग उनपर फूलों की बारिश करते दिखे। इस दौरान आमिर खान अपनी बेटी की शादी में इमोशनल होते नजर आ रहे थे। उनकी आंखों से टप-टप आंसू निकल रहे थे।

शादी के बाद न्यूली वेड कपल ने जमाई महफिल

शादी के बाद नुपुर और आयरा ने एक-दूजे की आंखों में खोए हुए डांस किया। न्यूली वेड कपल के डांस का वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 8 जनवरी को आयरा खान की मेहंदी सेरेमनी हुई थी। इसके बाद कपल के संगीत से पहले जबरदस्त अंदाज में पायजामा पार्टी की थी। इस पार्टी में सभी को मस्ती मजे करते हुए देखा गया।

यह खबर भी पढ़ें:-आयरा खान की शादी, उदयपुर के इस होटल में Aamir Khan मेहमानों को देंगे स्पेशल डिनर, कीमतें उड़ा देंगी होश

सौतेली मां ने बेटी के शादी लूटी लाइमलाइट

आयरा खान की शादी की संगीत सेरेमनी में आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव और छोटे बेटे आजाद ने भी गाना गया। दोस्तों और परिवार के लोगों ने हंसी-खुशी कपल की शादी करवा दी। आमिर खान संग दूल्हा-दुल्हन ने जमकर डांस किया।