अर्पिता के सामने घुटनों पर बैठकर अरबाज ने किया था शूरा को प्रपोज, रिंग पहनाकर किया KISS, यकीन नहीं तो देखें Video

बॉलीवुड अभिनेता और फिल्म निर्माता अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने हाल ही में मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान (Shura Khan) से शादी के रिश्ते में बंधे…

arbaj 01 | Sach Bedhadak

बॉलीवुड अभिनेता और फिल्म निर्माता अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने हाल ही में मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान (Shura Khan) से शादी के रिश्ते में बंधे है। वहीं शूरा खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्रपोजल वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अरबाज को उन्‍हें प्रपोज करने के लिए घुटनों के बल बैठे नजर आ रहे है।

यह खबर भी पढ़ें:-Ira Khan And Nupur Shikhare Wedding: मुंबई में होगी आमिर खान की बेटी की शादी, जयपुर में होगा

वीडियो में शूरा खान हैरान रह जाती हैं, जब अरबाज खान ने उन्‍हें फूलों का गुलदस्ता देकर प्रपोज करते हैं। अरबाज की बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) को उनके साथ देखा जा सकता है। अरबाज के बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) भी प्रपोजल वीडियो का भाग थे। जैसे ही शूरा ने प्रस्ताव स्वीकार किया, अरबाज ने उन्‍हें अंगूठी पहनाई।

24 दिसंबर को हुई थी अरबाज और शूरा की शादी

बता दें कि अरबाज और शूरा की शादी 24 दिसंबर को अरबाज खान की बहन अर्पिता खान शर्मा के आवास पर एक समारोह के दौरान हुई। समारोह के बाद अरबाज खान ने अपने फैंस के साथ यह खबर शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। अरबाज ने अपने परिवार के साथ शादी समारोह की तस्वीरें भी शेयर कीं, जिसमें सलमान खान, सोहेल खान, अर्पिता खान, अलवीरा खान अग्निहोत्री, आयुष शर्मा और अरहान खान सहित अपने परिवार के सदस्यों के साथ कई तस्वीरें पोस्ट कीं।

बता दें कि अरबाज की पहली शादी मलाइका अरोड़ा से हुई थी। वो 2016 में अलग हो गए और 2017 में उनका आधिकारिक तौर पर तलाक हो गया। उनका एक बेटा अरहान है। अरबाज ने जियोर्जिया एंड्रियानी को भी डेट किया था, लेकिन पिछले साल दोनों अलग हो गए।