भीलवाड़ा में सर्राफा व्यापारी भाइयों से लूट, बदमाशों ने गोली मारकर 20 लाख रुपए की ज्वेलरी लेकर हुए फरार

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में दो सर्राफा भाईयों से लूट का मामला सामने आया है। बाइक सवार चार बदमाशों ने दोनों भाइयों को गोली मारी…

New Project 2024 01 01T133319.292 | Sach Bedhadak

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में दो सर्राफा भाईयों से लूट का मामला सामने आया है। बाइक सवार चार बदमाशों ने दोनों भाइयों को गोली मारी और लाखों रुपए का सोने चांदी से भरा बैग लूट फरार हो गए। गोली लगने से एक कारोबारी घायल हो गया जिसे जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। परिजनों व ग्रामीणों को वारदात का पता लगने पर वे तुरंत घायलों को इलाज के लिए गुलाबपुरा हॉस्पिटल में लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने घायलों का उपचार कर एक युवक को भीलवाड़ा रेफर कर दिया।

इधर, घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस हॉस्पिटल पहुंची और वारदात की जानकारी जुटाई। पुलिस ने लूट के बाद जिले में नाकाबंदी लगा लुटेरों की तलाश की जा रही है। यह घटना भीलवाड़ा जिले के गुलाबपुरा थाना इलाके की है।

जानकारी के अनुसार, गुलाबपुरा थाना क्षेत्र में रविवार को सोना-चांदी के कारोबारी महावीर सोनी के दो बेटे रवि (28) और विनोद (26) और साथी महेंद्र पुत्र राजेश्वर वैष्णव बाइक और मोपेड से रूपाहेली भट्‌टा से टोकरवाड़ जा रहे थे। विनोद और महेंद्र एक बाइक पर सवार थे। वहीं उनके पीछे मोपेड पर रवि आ रहा था।

बदमाशों ने दोनों भाईयों पर की फायरिंग…

इस दौरान ​​​​​​​अमरपुरा-भड़ाना का खेड़ा के पास पल्सर बाइक पर आए 4 बदमाशों ने महेंद्र-विनोद की बाइक को रोककर बाइक को लात मारी और दोनों को नीचे गिरा दिया। उनके पास सोने-चांदी का बैग था, जिस लूटकर बदमाश भागने लगे। तभी पीछे आ रहा बड़ा भाई रवि बदमाशों को देख लिया। वह दौड़कर उनके पीछे पहुंचा और बदमाशों से भिड़ गया। इस दौरान बदमाशों ने बंदूक से रवि के हाथ पर फायर कर दिया। गोली लगने से रवि घायल हो गया। इसके बाद लुटेरों ने विनोद पर भी फायर किया, लेकिन गोली उसके कंधे के पास से निकली। महेंद्र के हाथ-पैर में चोट आई।

इधर, शोर सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक बदमाश मौके से फरार हो चुके थे। ग्रामीण ने घायल के परिजनों को घटना की जानकारी दी। वारदात का पता चलने पर परिजन और ग्रामीणों ने तुरंत घायलों को इलाज के लिए गुलाबपुरा हॉस्पिटल में लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने घायलों का उपचार कर एक युवक को भीलवाड़ा रेफर कर दिया।

तीन सौ ग्राम सोना, 2 किलो चांदी लूट ले गए बदमाश…

इधर, घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस हॉस्पिटल पहुंची और वारदात की जानकारी जुटाई। पुलिस ने लूट के बाद जिले में नाकाबंदी कर लुटेरों की तलाश की जा रही है। घायल रवि ने बताया की हमलावरों ने रेकी कर उनके पीछे लग गए और मौका देख सुनसान जगह का फायदा उठाते हुए वारदात को अंजाम दिया। रवि के पास बैग में करीब 20 लाख रुपए की ज्वेलरी थी, जिनमें 300 ग्राम सोना और 2 किलो चांदी रखी हुई थी। जिसे लुटेरे लेकर भाग गए। पुलिस अज्ञात बदमाशों की तलाश में जुटी है।