Animal Song Satranga: करवाचौथ का व्रत खुलवाने के लिए रणबीर ने पकड़े रश्मिका के पैर, वायरल हुई इमोशनल कहानी

Animal Song Satranga: अभिनेता रणबीर कपूर को अपनी पत्नी यानी रश्मिका मंदाना का करवाचौथ का व्रत खोलने के लिए पैर तक पकड़ने पड़े। फिल्म ‘एनिमल’ का दूसरा गाना ‘सतरंगा’ हुआ रिलीज।

animal new song satrenga release ranbir kapoor celebrates karwa chauth with rashmika mandanna | Sach Bedhadak

Animal Song Satranga: अभिनेता रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की आने वाली फिल्म ‘एनिमल’ का दूसरा गाना ‘सतरंगा’ रिलीज हो गया है। यह गाना करवाचौथ की थीम पर बना है और जल्द ही 1 नवंबर को करवाचौथ आने वाली भी है। इस गाने में रश्मिका मंदाना, रणबीर कपूर से नाराज नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं वह रणबीर कपूर से बात तक करने को तैयार नहीं है।

आखिरकार रणबीर को रश्मिका का करवाचौथ का व्रत खुलवाने के लिए उनके पैर तक पकड़ने पड़े। इसके बाद रश्मिका का दिल पसीजा ओर फिर अपने पति के हाथों पानी पीकर अपना करवाचौथ का व्रत खोला। करवाचौथ के नजदीक आते देख ‘एनिमल’ के मेकर्स ने इस गाने को रिलीज कर दिया है। रिलीज होते ही इस गाने ने इंटरनेट पर धमाल मचाना शुरू कर दिया है।

यह खबर भी पढ़ें:-5 साल बाद रणवीर-दीपिका की शादी का वीडियो वायरल, अभिनेता ने बड़े राज से उठाया पर्दा

‘सतरंगा’ में करवाचौथ की झलक दिखाई गई है, जिसमें रश्मिका मंदाना छलनी में रणबीर कपूर को देखती हैं। रणबीर का लुक पहले ही रिवील हो चुका है। लंबे-लंबे बालों में रणबीर का ये अंदाज पिछली सभी फिल्मों से हटकर है। ट्रेलर में रणबीर को देखकर फैंस अब इस फिल्म को देखने के लिए बेताब हो रहे हैं।

गाने की कहानी

‘सतरंगा’ गाने को देखने के बाद ये बात समझ आती है कि करवाचौथ के दिन रणबीर कपूर देरी से घर आते हैं और उनकी बीवी यानी रश्मिका मंदाना राह देखते-देखते कुर्सी पर ही सो जाती हैं। रश्मिका ने साल सूट पहने बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। रणबीर को देखकर रश्मिका जल्दी से उठती है और अपना करवाचौथ का व्रत खोलने के लिए हाथों में छलनी लेती हैं। फिर रणबीर उनसे कुछ कहते हैं और वह नाराज होकर चली जाती हैं। रणबीर उनका पैर पकड़कर उनका व्रत खुलवाने की कोशिश करते हैं। ये एक इमोशनल गाना है और इसे अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है।

यह खबर भी पढ़ें:-थैलापति विजय की मूवी ने शाहरुख खान की ‘जवान’ और ‘पठान’ को पीछे छोड़ा, ‘लियो’ ने छुआ गदर2 का रिकॉर्ड

यह फिल्म का दूसरा गाना है। इस फिल्म को संदीप वांगा रेड्‌डी ने डायरेक्ट किया है। वहीं रश्मिका पहली बार रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं। गाने को करवाचौथ से पहले रिलीज करने का मेकर्स का प्लान काफी सही है। क्योंकि 1 नवंबर को महिलाएं करवाचौथ का व्रत रखेंगी। फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना के अलावा अनिल कपूर भी मौजूद हैं।