रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ ने रिलीज से पहले कमाएं करोड़ों, एडवांस बुकिंग में दिखा जलवा

Ranbir Kapoor Animal Movie Advance Booking : रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘एनिमल’ की एडवांस बुकिंग खुली। पहले दिन दिखा जबरदस्त क्रेज।

Ranbir kapoor 5 | Sach Bedhadak

Ranbir Kapoor Animal Movie Advance Booking : रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ 1 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। लोग ये फिल्म देखने को लेकर काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं। फिल्म का टीजर और ट्रेलर काफी पसंद किया गया है। सभी स्क्रीन पर अनिल कपूर, बॉबी देओल, रणबीर कपूर का किरदार देखने के लिए बेचैन हो रहे हैं। इसका असर एडवांस बुकिंग में भी देखने को मिल रहा है। एडवांस बुकिंग के पहले दिन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-दिसंबर में बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाएंगी ये 5 बड़ी फिल्में, जानें कब-कब होंगी रिलीज

पहले दिन बिके कितने टिकट्स?

रणबीर कपूर की फिल्म के रिलीज होने में भी 4 दिन और बाकी है, लेकिन एडवांस बुकिंग के मामले में अभी से क्रेज देखने को मिल रहा है। उनकी फिल्म के ट्रेलर की चर्चा हर तरफ है और फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शानदार जा रही है। एडवांस बुकिंग के मामले में पहले दिन रणबीर कपूर की फिल्म ने 3.6 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

500 करोड़ के करीब पहुंच सकती है ‘एनिमल’

रणबीर कपूर की एनिमल की एडवांस बुकिंग के ये आंकड़े हिंदी, तेलुगू ओर तमिल भाषा के हैं। इस फिल्म के विदेशों में भी अच्छी कमाई करने की उम्मीद है। रणबीर की पिछली कुछ फिल्मों ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि क्या उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाती है कि नहीं। फिल्म की बात करें तो इसमें पहली बार रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की जोड़ी एक साथ नजर आएगी। इस फिल्म के ट्रेलर में अपनी 10-11 सेकंड की अपीयरेंस में ही बॉबी देओल ने दहशत फैला दी है।

यह खबर भी पढ़ें:-शाहरुख खान की ‘Dunki’ ने रिलीज से पहले कमा डाले 100 करोड़, ‘जवान’ और ‘पठान’ आधा भी नहीं है बजट