शाहरुख खान की ‘Dunki’ ने रिलीज से पहले कमा डाले 100 करोड़, ‘जवान’ और ‘पठान’ आधा भी नहीं है बजट

Shahrukh Khan Dunki: डंकी शाहरुख खान की पिछले साल में सबसे कम बजट की फिल्म है। इस फिल्म ने रिलीज से पहले 100 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

Sharukh Khan dunki movie | Sach Bedhadak

Shahrukh Khan Dunki: सुपरस्टार शाहरुख खान के लिए कमाई के हिसाब से अब तक यह साल बहुत अच्छा साबित हुआ है। किंग खान की ‘पठान’ और ‘जवान’ ब्लॉकबस्टर साबित हुई हैं। अब उनकी एक फिल्म ‘डंकी’ बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाने को तैयार है। कहा जा रहा है कि डंकी शाहरुख खान की पिछले साल में सबसे कम बजट की फिल्म होगी और इसने रिलीज से पहले 100 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नॉन थिएट्रिकल राइट्स से फिल्म ने रिलीज से पहले ही धांसू कमाई कर ली है। 100 करोड़ के करीब ये अभी तक कमा चुकी है। फिल्म का बजट 85 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। हालांकि, इसमें डायरेक्टर राजकुमार हिरानी और लीड एक्टर शाहरुख खान की फीस शामिल नहीं है।

यह खबर भी पढ़ें:-‘जोरम’ का ट्रेलर जारी, जान जोखिम में डालकर बेटी की जान बचाते नजर आए मनोज बाजपेयी

कहा जा रहा है कि यह फिल्म के प्रॉफिट में से अपना हिस्सा लेंगे और यही उनकी फीस होगी। फिल्म डंकी को लेकर जिस तरह से ऑडियंस का रिस्पॉन्स है उससे साफ है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देगी। चलिए आपको बताते इस साल रिलीज शाहरुख की फिल्म पठान और जवान का बजट और कुल कमाई।

240 करोड़ की लागत से बनी थी पठान

जनवरी में रिलीज हुई शाहरुख की पठान ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में झंडे गाड़ दिए थे। इस फिल्म ने दुनियाभर में 1050 करोड़ की कमाई कर डाली। अकेले भारत में ही शाहरुख की फिल्म ने 544 करोड़ कमाए थे।

जवान ने तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड

पठान के बाद शाहरुख की जवान ने कमाई करने के मामले में हिंदी सिनेमा के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले। फिल्म रिलीज हुई तो ऐसा धमाका हुआ है कि 1140 करोड़ दुनियाभर में कमाए। वहीं भारत में फिम ने 637 करोड़ रुपए की कमाई की थी। यह फिल्म 300 रुपए में बनकर तैयार हुई थी।

यह खबर भी पढ़ें:-एक्टर अरमान कोहली पर टूटा दुखों का पहाड़! वॉशरूम में पिता की मौत