Rajasthan Election 2023: कामां में विधायक पुत्र के पहुंचने पर बवाल, नगर में पोलिंग पार्टी जान बचाकर भागी

राजस्थान की 199 विधानसभा सीटों पर वोटिंग जारी है। मुख्य निर्वाचन आयोग के आकड़ो के मुताबिक, दोपहर 3 बजे तक राज्य में 55.63 फीसदी वोटिंग हुई है। वोटिंग के लिए महज कुछ समय और बचा है।

Rajasthan Police 2023 11 25T170013.734 | Sach Bedhadak

Rajasthan Election 2023: राजस्थान की 199 विधानसभा सीटों पर वोटिंग जारी है। मुख्य निर्वाचन आयोग के आकड़ो के मुताबिक, दोपहर 3 बजे तक राज्य में 55.63 फीसदी वोटिंग हुई है। वोटिंग के लिए महज कुछ समय और बचा है। शाम छ बजे तक लोग मतदान कर सकते है। इस बीच प्रदेश के कई इलाकों से हंगामे की खबर सामने आ रही है। धौलपुर के बाड़ी, सीकर के लक्ष्मणगढ़ और फतेहपुर के बाद अब भरतपुर के कामां से बवाल की खबर सामने आई है।

गांव में बूथ पर दो गुटों में विवाद

भरतपुर जिले के कामां विधानसभा क्षेत्र के पहाड़ी इलाके के सांवलेर गांव में एक बूथ पर दो गुटों में तगड़ा विवाद हो गया, हंगामा इतना बढ़ गया कि पोलिंग पार्टी को अपनी जान बचाकर भागना पड़ा। मीडिया की खबरों की माने तो मंत्री और कांग्रेस प्रत्याशी जाहिदा खान के बेटे पहाड़ी प्रधान साजिद खान इस बूथ पर आए थे, मतदान को प्रभावित करने को लेकर इसकी शिकायत निर्दलीय विधायक ने पुलिस से की, साजिद के समर्थक मुख्तार अहमद के समर्थकों से भिड़ गए. इसी दौरान बूथ पर मारपीट हो गयी।

नगर में भी पथराव

भरतपुर की ही नगर विधानसभा में रायपुर सुकेती केंन्द्र पर हंगामा होने की सूचना है। यहां पर एक प्रत्याशी के समर्थकों ने किया बवाल, वोटरों को वोट न डालने को लेकर यहां पर हंगामा किया गया। इस दौरान जमकर पथराव होने की भी खबर है। बूथ में लगे कर्मचारियों को अपनी जान बचाकर भागना पड़ा।

बाड़ी विधानसभा में बी बवाल

धौलपुर जिले की बाड़ी विधानसभा के रजई कला गांव में भी फायरिंग की घटना सामने आई है। कंचनपुर में एक पोलिंग बूथ पर बसपा प्रत्याशी जसवन्त गुर्जर और भाजपा प्रत्याशी गिर्राज मलिंगा के समर्थक आपस में भिड़ गए। अब्दुलपुर गांव में दो पक्ष आपस में भिड़ गये। यहां पर पथराव की खबर भी सामने आई है।