आखिर 9 जून को ही क्यों री-रिलीज की जा रही है फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’, वजह जानकर चौक जाएंगे आप

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर’ साल 2001 में सिनेमाघरों में आई थी। ये फिल्म उस साल की सुपरहिट फिल्मों में से एक…

gadar | Sach Bedhadak

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर’ साल 2001 में सिनेमाघरों में आई थी। ये फिल्म उस साल की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी। अब इस फिल्म को सिनेमाघरों में एक बार फिर से रिलीज किया जा रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि जल्द ही इस फिल्म की पार्ट 2 रिलीज होने जा रहा है। ऐसे में लोगों को पहले पार्ट से रूबरू करवाना बेहद जरूरी है। आपको बता दें कि, ‘गदर: एक प्रेम कथा’ 9 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

आखिर 9 जून ही क्यों चुनी

फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ को 9 जून को रिलीज करने का एक महत्वपूर्ण कारण है। वो ये है कि, फिल्म की लीड सकीना यानी अमीषा पटेल का 9 जून को जन्मदिन है। इसलिए इस दिन को और भी खास बनाने के लिए फिल्म के रि-रिलीज के लिए ये दिन चुना गया है।

22 साल बाद फिर खिलेगा प्यार

सकीना और तारा सिंह की लव स्टोरी ने 22 साल पहले बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। फिल्म में अपनी सकीना को पाकिस्तान से वापस लाने के लिए तारा सिंह ने ऐसा गदर मचाया था कि उसकी गूंज कई सालों तक सुनाई दी थी। अब इसी गूंज को फिर से दर्शकों तक पहुंचाने के लिए मेकर्स ने कुछ लिमिटेड टाइम के लिए ‘गदर: एक प्रेम कथा’ को सिनेमाघर में रि-रिलीज कर रहे हैं।

11 अगस्त को रिलीज होगा पार्ट 2

गदर के पहले पार्ट के रिलीज के बाद पार्ट 2 11 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। फैंस सकीना और तारा का प्यार देखने के लिए बेताब हैं, खबरों की मानें तो इस बार तारा अपने बेटे की बहू के लिए पाकिस्तान जाएगा। इस फिल्म के कुछ वीडियो लीक हुए हैं जिसमें सनी देओल एक्शन अवतार में नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *