Shilpa Shetty ने खुलकर सुनाया बेक्रअप का दर्द, बोलीं-‘अक्षय कुमार ने मुझे यूज किया और धोखा दिया’, जानें पूरा मामला

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) 48 बरस की हो चुकी हैं। आज वह अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं।

Shilpa Shetty 1 | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) 48 बरस की हो चुकी हैं। आज वह अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस का जन्म साल 1975 में मैंगलोर, कनार्टक में हुआ था। एक्टिंग के साथ-साथ शिल्पा भरतनाट्यम डांस में माहिर हैं। छरहरी काया वाली एक्ट्रेस ने मॉडलिंग से अपना कॅरियर शुरू किया था। उन्होंने अपने कॅरियर की शुरुआत टेलीविजन कमर्शियल एड शुरू कर दिए थे। जिसके बाद उन्हें लगातार फिल्मों के ऑफर आने लगे थे। शिल्पा ने मॉडलिंग में अपना कॅरियर बनाए रखा था, जब तक वह एक्ट्रेस नहीं बन गई थीं।

‘बाजीगर’ से की कॅरियर की शुरूआत

शिल्पा ने अपने कॅरियर की शुरुआत फिल्म ‘बाजीगर’ से की थी। फिल्म में शिल्पा के साथ शाहरुख खान लीड रोल में थे। इस फिल्म में शिल्पा के अलावा काजोल ने भी अभिनय किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। इस फिल्म के बाद शिल्पा ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक के बाद एक हिट फिल्में ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’, ‘आओ प्यार करें’, ‘हथकड़ी’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-आखिर 9 जून को ही क्यों री-रिलीज की जा रही है फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’, वजह जानकर चौक जाएंगे आप

‘बिग ब्रदर’ की बनी विनर

शिल्पा ने इंटरनेशनल टीवी रियलिटी शो बिग ब्रदर 5 की विनर बनी थीं। शिल्पा शेट्‌टी ऐसी पहली भारतीय थीं, जिन्हें इस शो के लिए भारी अमाउंट दिया गया था। इस शो के बाद भारत में भी साल 2008 में शिल्पा शेट्‌टी ने बिग बॉस शो का दूसरा सीजन होस्ट किया था।

आईपीएल का हिस्सा बनी थीं शिल्पा

अभिनय के साथ-साथ शिल्पा इंडियन प्रीमियम लीग का भी हिस्सा रही हैं। राज कुंद्रा एक्ट्रेस के बिजनेस पार्टनर हैं। आईपीएल में उनकी टीम है, राजस्थान रॉयल्स। इसके बाद वह कई टीवी रियलिटी शो का भी हिस्सा बनी थीं। उन्होंने नच बलिए, सुपर डांसर जैसे शो में बतौर जज काम किया है।

फिटनेस फ्रीक हैं शिल्पा शेट्‌टी

एक्टिंग और बिजनेसमैन होने के साथ-साथ शिल्पा शेट्‌टी एक बेहतरीन फिटनेस फ्रीक भी हैं। वह अपने योग और फिटेस्ट फिगर के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस सभी को फिटनेस का मंत्र सीखाती हुई नजर आती हैं।

अक्षय कुमार ने दिया धोखा

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्‌टी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ के दौरान उनके और अक्षय कुमार के बीच प्यार की कहानी शुरू हो गई थी। उसके बाद फिल्म ‘इंसाफ’ के दौरान दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी थी और अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों ने सगाई भी कर ली थी। इस दौरान यह खबरें भी आई थी कि अक्षय कुमार ने एक्ट्रेस से अपना कॅरियर छोड़ने के लिए कहा था, इसलिए बाद फिल्म ‘धड़कन’ के दौरान दोनों का ब्रेकअप हो गया।

यह खबर भी पढ़ें:-फिल्म रिलीज से पहले विवादों में फंसी Kriti Sanon, क्या ‘आदिपुरुष’ पर पड़ेगा इसका असर

एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि अक्षय कुमार के साथ वह सीरियस रिलेशनशिप में थी और वह उनसे शादी करना चाहती थीं। एक्ट्रेस ने अक्षय पर आरोप लगाए थे कि उन्होंने उन्हें धोखा दिया था। एक्ट्रेस ने बताया था कि अक्षय ने ट्विकंल खन्ना के लिए उन्हें धोखा दिया और उनका इस्तेमाल भी किया था। इसके बाद उन्हें छोड़ दिया था।

2009 में राज कुंद्रा से रचाई शादी

अक्षय कुमार संग रिश्ता टूटने के बाद एक्ट्रेस ने साल 2009 में राज कुंद्रा से शादी कर ली। राज कुंद्रा एक्ट्रेस के बिजनेस पार्टनर भी हैं। कपल के दो बच्चे हैं, जिसमें एक बेटा है और एक बेटी है, जो कि सरोगेसी से पैदा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *