‘मैं भी करूंगी’…धर्मेंद्र-शबाना के लिपलॉक पर बोली हेमा मालिनी, 74 की उम्र में बताई अधूरी इच्छा!

फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में शबाना आजमी के साथ धर्मेंद्र के KISS सीन देने पर हेमा मालिनी को कोई आपत्ति नहीं है। मौका मिला तो वह 74 की उम्र में KISS सीन देने को तैयार हैं।

sb 1 2023 08 26T130023.462 | Sach Bedhadak

Dharmendra and Shabana Azmi KISS Scene: करण जौहर की रोमांटिंग ड्रामा फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में आलिया भट्‌ट और रणवीर सिंह की लव स्टोरी को ऑडियंस से भरपूर प्यार मिला। फिल्म में रणवीर और आलिया की शानदार कमेस्ट्री के अलावा 87 वर्षीय धर्मेंद्र और 72 वर्षीय शबाना आजमी का ऑइकोनिक KISS सीन खूब चर्चा में रहा। किसी ने इस सीन को लाजवाब कहा तो किसी ने उन्हें ट्रोल किया।

यह खबर भी पढ़ें:-Neeru Bajwa: ‘सोलह बरस की’ होकर बॉलीवुड में ली एंट्री, बिग बॉस के घर में तोड़ा 8 साल पुराना रिश्ता

अब जब हेमा मालिनी से धर्मेंद्र और शबाना आजमी के KISS सीन को लेकर पूछा गया तो उन्होंने जो जवाब दिया उसे सुनकर हर कोई दंग रह गया। हेमा मालिनी से सवाल गया कि क्या आप भी ‘RRKPK’ में धर्मेंद्र की तरह भूमिका स्वीकार करेंगी? तो फिर क्या था 74 वर्षीय हेमा मालिनी ने जवाब देते हुए कहा, ‘क्यों नहीं करेंगे, बिल्कुल करेंगे। अगर यह अच्छा है ओर फिल्म से जुड़ा हुआ है और फिल्म के साथ मेल खाता है, तो शायद मैं ऐसा कर सकती हूं।’

‘मैंने फिल्म नहीं देखी है’

हाल ही में दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी से मीडिया से रूबरू हुईं तो उनसे पूछा गया कि क्या आपने फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फिल्म देख ली? तो उन्होंने कहा, ‘मैंने फिल्म नहीं देखी है।’ इसके बाद उन्हें बताया कि फिल्म में धर्मेंद्र और शबाना आजमी के किसिंग सीन ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। क्या आप भी ऐसा कर सकती हैं। हेमा ने जवाब देते हुए कहा कि अगर फिल्म की डिमांड हुई तो क्यों नहीं?

यह खबर भी पढ़ें:-Raksha Bandhan 2023: रक्षा बंधन पर ट्राई करें बॉलीवुड अभिनेत्रियों के ये 5 एथनिक लुक, आपका ग्लैमर लुक कर…!

धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हैं हेमा मालिनी

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर हैं और बिना तलाक लिए ही अभिनेता ने ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी से दूसरी शादी की थी। लेकिन फिर भी हेमा खुद को दुनिया की मोस्ट हैप्पीएस्ट पर्सन बताती है। शादी को 43 साल हो गए हैं लेकिन वे आज भी एक-दूसरे संग एकदम नई जोड़ी की तरह ट्रिट करते हैं। दोनों का प्यार देखते ही बनता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *