Rakhi Sawant ने दिया लाइव में चौका देने वाला बयान, कहा नहीं देंगी आदिल दुर्रानी को तलाक

कभी शादी में धोखा तो कभी गैर-कानूनी शादी का दर्द राखी को ‘ड्रामा क्वीन’ की उपाधि उन्हें उनके जीवन की तरह-तरह सुर्खियों की वजह से…

rakhi sawant 7 | Sach Bedhadak

कभी शादी में धोखा तो कभी गैर-कानूनी शादी का दर्द राखी को ‘ड्रामा क्वीन’ की उपाधि उन्हें उनके जीवन की तरह-तरह सुर्खियों की वजह से मिली है। हाल ही में, राखी ने पति आदिल खान दुर्रानी पर कई सारे आरोप लगाकर जेल भिजवा दिया था। अब राखी ने अदिल के साथ अपने रिश्ते को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

‘मुझे कितना सताओगे, मार डालोगे’

राखी (Rakhi Sawant)हाल ही में इंस्टाग्राम पर लाइव आई थीं। जहां उन्होंने अपने फैंस के साथ अपना दुख-दर्द बाटा वहीं राखी कहती हैं कि, “मुझे कितना सताओगे, मार डालोगे. आपने मेरे दिल का खून कर दिया। जिंदगी का भी खून करोगे क्या. आदिल तुम मूर्ख हो, आदिल तुम बहुत गलत कर रहे हो। आदिल तुम हर औरत को यही कहते हो। आदिल अब बस रुक जाओ. तुम जेल तक पहुंच गए।”

नहीं देंगी आदिल को तलाक

राखी ने अपने लाइव में काफी चौका देने वाले बयान दिये। वो कहती हैं कि, “तुम हर औरत को बेवकूफ बनाना बंद करो, अपनी वाइफ को भी। अच्छा कोई भी लड़की तुमसे शादी करेगी, लेकिन मैं तो तलाक दूंगी ही नहीं। मैं तलाक नहीं दूंगी, आप कैसे शादी कर सकते हैं। आप शादी कीजिए, मैं आप पर केस पर केस करूंगी। एक तो एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर और एक पत्नी को धोखा देने का। आपने मुझसे सिर्फ निकाह नहीं, कोर्ट मैरिज भी की है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *