Rhea Chakraborty को याद आए सुशांत राजपूत, रोमांटिक वीडियो शेयर कर लिखा इमोशनल कैप्शन

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आज ही के दिन यानी 14 जून को 3 साल पहले इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। आज उनकी डेट एनिवर्सरी है और इस मौके उनकी पुरानी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

rhea chakraborty | Sach Bedhadak

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आज ही के दिन यानी 14 जून को 3 साल पहले इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। आज उनकी डेट एनिवर्सरी है और इस मौके उनकी पुरानी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Reha Chakrborty) ने भी एक्टर को याद करते हुए वीडियो पोस्ट किया है। रिया ने सुशांत के साथ एक अनसीन वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो सुशांत के साथ रोमांटिक पल बिताती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने एक गाने के जरिए अपने जज्बात बयां किए हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Gadar 2 में क्या हो जाएगी सकीना की मौत?, फिल्म का दूसरा टीजर बताएगा पूरी हकीकत

वीडियो शेयर कर लिखा इमोशनल पोस्ट

रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रिया और सुशांत किसी वैकेशन पर नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक चट्‌टान पर बैठकर फोटोशूट करवा रहे हैं। वीडियो में सुशांत आगे बैठे हैं वहीं रिया पीछे बैठे हुए अभिनेता को हग करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में सुशांत का हंसता-मुस्कुराता चेहरा फैंस को इमोशनल कर रहा है। सुशांत का यह अनदेखा वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:-अधूरी रह गई Sushant Singh Rajput की ख्वाहिश, जिसे केवल मनोज बाजपेयी कर सकते थे पूरा

रिया ने ये वीडियो शेयर करते हुए कुछ लिखा नहीं लेकिन गाने के छह शब्दों को इस्तेमाल करके अपने जज्बात बयां किए हैं। इस गाने की लाइने हैं How I Wish You Were Here, जिसका मतलब है कि ‘काश तुम यहां होते’। रिया के इस पोस्ट पर ताबड़तोड़ कमेंट्स मिल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *