‘कैसे आया 300 KG RDX..’ गहलोत के मंत्री का आरोप- चुनाव जीतने के लिए PM मोदी ने करवाया पुलवामा अटैक

राजस्थान में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी तेज हो गया है।

Govind Ram Meghwal

Pulwama Attack: राजस्थान में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी तेज हो गया है। गहलोत सरकार के मंत्री गोविंद राम मेघवाल ने पुलवामा हमले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है। आपदा प्रबंधन मंत्री गोविंद राम मेघवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ही लोकसभा चुनाव 2019 में जीतने के लिए पुलवामा अटैक करवाया था।

कोटा में कांग्रेस की बैठक में शुक्रवार को आपदा प्रबंधन मंत्री गोविंद राम मेघवाल ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए नरेद्र मोदी पूरे विश्व में पहले प्रधानमंत्री है, जो अपनी ही आवाम को मरवाकर वोट हासिल करना चाहते है। लोकसभा चुनाव से पहले इन लोगों ने फरवरी 2019 में पुलवामा कांड करवाया। इस कांड में 40 जवान मर गए।

कैसे पहुंचा 300 किलो आरडीएक्स?

मंत्री गोविंद राम मेघवाल ने सवाल उठाया कि जिस जगह पर कोई व्यक्ति आलपिन तक लेकर नहीं जा सकता था, वहां पर 300 किलो आरडीएक्स कैसे चला गया? ये कैसे संभव है? 10 दिन तक वहां पर 300 किलो आरडीएक्स से भरा ट्रक घूम रहा था, बीजेपी के ही राज्यपाल रहे सतपाल मलिक भी इन पर आरोप लगा चुके हैं। जो भी देश के पक्ष में बता उठाता है, उनको ये लोग देशद्रोही कहते है।

बीजेपी को बताया महा झूठों की पार्टी

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी महा झूठों की पार्टी है। महंगाई आसमान छू रही है और प्रजातंत्र रसातल में जा रहा है। इन्होंने पूरे संविधान का सत्यानाश कर दिया। जगह-जगह मॉब लिंचिंग करा रहे है। धर्म के नाम पर लोगों को लड़ाने का काम कर रहे है। मणिपुर जल रहा है, लेकिन इस पर ये बोलने को तैयार नहीं है।

आंदोलनकारी को आतंकवादी की संज्ञा देते हैं ये लोग

उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले आंदोलनकारी को आतंकवादी की संज्ञा देते हैं। केंद्र सरकार के तीन कृषि कानून के खिलाफ किसान 378 दिन तक धरने पर बैठे रहे। इस दौरान करीब 700 किसान शहीद हो गए। हालांकि, बाद में पीएम मोदी ने गलती मानते हुए तीनों कृषि बिलों का पास ले लिया। कुछ ऐसी ही गलती मोदी ने नोटबंदी को लेकर की थी।

तानाशाहों से लड़ रहे राहुल गांधी

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इन तानाशाहों का मुकाबला कर रहे हैं। भारत छोड़ो यात्रा 3500 किलोमीटर चली, जिसमें राजस्थान का हिस्सा 500 किलोमीटर था। इसका उद्देश्य देश में भाईचारा फैलाना था। इसका असर कर्नाटक में देखने को भी मिला। राहुल गांधी महंगाई और मॉब लिंचिंग के विरोध में हैं। संविधान को जिंदा रखा जाए और सांप्रदायिकता को खत्म किया जाए, ऐसा ही हमारी कांग्रेस सरकार चाहती है।

ये खबर भी पढ़ें:-‘मैं विकलांग हूं…कुर्सी से उठा नहीं जाता, तो बच्चों से पिटवाया’ मुजफ्फरनगर के वायरल वीडियो पर टीचर की सफाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *