इंसान या हैवान! लिव-इन-पार्टनर की नृशंस हत्या, शव के टुकड़े कर कुकर में उबाले..फिर मिक्सी में पीसकर कुत्तों को फेंके

सपनों के शहर में मुंबई में श्रद्धा हत्याकांड से भी ज्यादा खौफनाक मामला सामने आया है।

Saraswati Vaidya murder case

Saraswati Vaidya murder case : मुंबई। सपनों के शहर में मुंबई में श्रद्धा हत्याकांड से भी ज्यादा खौफनाक मामला सामने आया है। लिव-इन पार्टनर ने श्रद्धा की तो हत्या के बाद शव को टुकड़े कर इलाके में फेंक दिए थे। लेकिन, मुंबई के सरस्वती वैद्य हत्याकांड को सुनकर आपके भी रौंगटे खड़े हो जाएंगे। हैवान बने लिव-इन पार्टनर ने ही पहले महिला की गला दबाकर हत्या कर दी और आरी से शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। इसके बाद आरोपी ने शव को ठिकाने लगाने का प्लान बनाया। आरोपी रोजाना शव के कुछ टुकड़ों को कूकर में उलाबने के बाद मिक्सी में पिसकर कुत्तों को खिलाने लगा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने यह चौंकाने वाला खुलासा किया है। जिसे सुनकर पुलिसवालों के भी रौंगटे खड़े हो गए। हालांकि, सबसे बड़ा सवाल ये है कि आखिर अधेड़ ने तीन साल से लिव-इन-रिलेशनशिप में रही रही महिला की इतनी क्रूरता के साथ हत्या क्यों की? फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

पुलिस के मुताबिक निर्मम हत्या का ये मामला मुंबई के मीरा रोड स्थित गीता नगर में सामने आया है। यहां फेज 7 स्थित गीता आकाशदीप बिल्डिंग के फ्लैट नंबर 704 में 36 साल की सरस्वती वैद्य अपने 56 साल के लिव-इन-पार्टनर मनोज सहनी के साथ पिछले तीन साल से रह रही थी। जब उसे फ्लैट से बदबू आने लगी तो लोगों ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो आरोपी पुलिस को देखकर डर गया और गिरफ्तारी से बचने के लिए भागने लगा। लेकिन, आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान घर के अंदर महिला का एक पैर का टुकड़ा मिला। वहीं, किचन में एक कूकर मिला, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुलिस आरोपी को पकड़कर थाने लाई और सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी टूट गया। पूछताछ में आरोपी ने अपनी ही लिव-इन-पार्टनर की हत्या करना कबूल किया। हालांकि, अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।

हत्या के बाद आरी से किए शव के टुकड़े

Saraswati Vaidya murder case01 1 | Sach Bedhadak

आरोपी मनोज ने पहले सरस्वती की गला दबाकर हत्या की और फिर आरी से उसके टकड़े किए। इसके बाद आरोपी ने शव के टुकड़ों को ठिकाने लगाने का प्लान बनाया। आरोपी 3 दिन तक रोजाना कुछ-कुछ टुकड़ों को कूकर में उबालता। इसके बाद उन्हें मिक्सी में पीसकर कुत्तों को खिला देता था। आरोपी करीब पूरे शव को ठिकाने लगा चुका था। लेकिन, महिला के शव का एक पैर ही घर में था, उससे पहले ही आरोपी की पोल खुल गई।

घर से बदबू आने पर खुली पोल

लोगों ने बताया कि जब भी आरोपी गेट खोलता था तो आसपास के लोगों को सांस लेना भी मुश्किल हो जाता था। लोगों ने कई देखा कि आरोपी कुत्तों को कुछ खिला रहा है। कई दिनों तक वह अकेला ही दिख रहा था और उसके साथ में रहने वाली महिला नहीं दिखी। इस पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने पर लोगों ने आरोपी के घर का गेट खुलवाया। लेकिन, गेट के खुलते ही बदबू आने लगी और डर के मारे आरोपी भी भागने लगा। इस पर पुलिस ने आरोपी को मौके पर ही दबोच लिया और घर की तलाशी ली। तलाशी के दौरान महिला का एक पैर ही मिला। आरोपी शव के बाकी टुकड़ों को तीन दिन के अंदर ठिकाने लगा चुका था।

भयानक वारदात ने दिलाई श्रद्धा हत्याकांड की याद

Shraddha Murder Case | Sach Bedhadak

इस भयानक वारदात ने पूरे देश को झंकझोर कर रख दिया और एक बार फिर श्रद्धा हत्याकांड की याद दिला दी है। जैसे मुंबई में महिला की हत्या हुई, वैसे ही दिल्ली के छतरपुर इलाके में पिछले साल 18 मई को आफताब पूनावाला ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी थी और फिर लाश को कई टुकड़ों में महरौली इलाके में फेंक दिया था। इस हत्याकांड का कई महीनों बाद खुलासा हुआ था, तब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया था। फिलहाल, श्रद्धा की हत्या का आरोपी आफताब तिहाड़ जेल में बंद है।

ये खबर भी पढ़ें:-शादी में ‘ढोल बजाने’ वाले का कांड! 40 से अधिक लड़कियों को प्रेमजाल में फंसाया..फिर बनाए अश्लील वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *