‘पोन्नियन सेल्वन 2’ ने किया रिकोड़तोड़ कलेक्शन, कमाई का आंकड़ा 300 करोड़ पार

ऐश्वार्या राय और एक्टर चियान विक्रम अभिनीत फिल्म ‘Ponniyin Selvan 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर तोबड़तोड़ कमाई की है। फिल्म अब तब 300 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

Ponniyin Selvan 2 1 | Sach Bedhadak

मुंबई। ऐश्वार्या राय और एक्टर चियान विक्रम अभिनीत फिल्म ‘Ponniyin Selvan 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर तोबड़तोड़ कमाई की है। फिल्म अब तब 300 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। भले ऐश की यह फिल्म नॉर्थ इंडिया में अपना जलवा नहीं दिखा पा रही है, लेकिन वर्ल्डवाइड खूब कमाई कर रही है। अभी कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि चियान विक्रम और ऐश्वर्या रॉय बच्चन की फिल्म ‘पोन्नियन सेल्वन 2’ ने वर्ल्डवाइड 200 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है।

300 करोड़ का आंकड़ा किया पार

चियान विक्रम और ऐश्वर्या राय के लीड रोल वाली इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में 300 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म की कमाई को लेकर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है। मणिरत्नम की फिल्म की कमाई के ये आंकड़े देखकर निर्माता काफी खुश हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-प्रभास और कृति सेनन की फिल्म ‘आदिपुरुष’ का ट्रेलर रिलीज, फैंस हुए इंप्रेस

फिल्म की स्टारकास्ट

‘पोन्नियन सेल्वन 2’ की स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें चियान विक्रम और ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा कार्थी, तृषा कृष्णन, जयराम, जयम रवि, ऐश्वर्या लिक्ष्मी और प्रकाश राज भी अहम रोल में है। इस फिल्म के पहले पार्ट यानी पोन्नियिन सेल्वन- 1 ने भी बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था। पोन्नियिन सेल्वन-1 ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 495.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। जानकारी के लिए बता दें कि ये फिल्म 28 अप्रैल 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *