Reliance Jio का धमाकेदार ऑफर! अगले पांच दिनों तक रोजाना 10 लाख रुपए जीतने का मौका

Reliance Jio यूजर्स हर दिन 10 लाख रुपए तक जीत सकते हैं। ऑफऱ लाइव हो चुका है और अगले छह दिनों तक इसका लाभ उठाया जा सकेगा।

Reliance Jio, Reliance Jio Offer, cheapest prepaid plan, Jio 5G Smartphone,

अगर आप भी Reliance Jio की सिम काम में ले रहे हैं तो आपके लिए अब हर दिन 10 लाख रुपए तक जीतने का सुनहरा अवसर है। जियो की लॉन्चिंग के 5 सितंबर 2022 को छह वर्ष पूरे होने के अवसर पर कंपनी ने एक नए ऑफर की घोषणा की है। इस ऑफर के तहत प्रीपेड प्लान्स रिचार्ज करवाने वाले ग्राहक इस इनाम के हकदार माने जाएंगे।

क्या है पूरा Reliance Jio Offer

यह ऑफर तमिलनाडु को छोड़कर पूरे देश के लिए लागू है यानि सिर्फ तमिलनाडु के लोग इस ऑफर में पार्टिसिपेट नहीं कर सकेंगे बाकी पूरे देश के सभी नागरिक इसमें भाग ले सकते हैं। ऑफर के तहत यूजर्स को 299 रुपए का प्रीपेड प्लान रिचार्ज करवाना होगा। ऐसे सभी ग्राहक हर दिन 10 लाख रुपए तक जीत सकते हैं। ऑफऱ लाइव हो चुका है और अगले छह दिनों तक इसका लाभ उठाया जा सकेगा।

यह भी पढ़ें: Portable Mini AC: खरीदें कूलर से भी सस्ता AC! लाईट का बिल नहीं आएगा, शिमला जैसी ठंड देगा

इसके लिए कंपनी ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी है। ट्वीट में कहा गया है कि छह वर्ष पूरे होने पर अगले छह दिन तक यूजर्स 299 रुपए का प्रीपेड प्लान रिचार्ज करवा कर रोजाना दस लाख रुपए तक जीत सकेंगे।

यदि आपका फोन पहले से ही रिचार्ज हैं तो क्या करें

यदि आपने अपनी Reliance Jio सिम को पहले से ही रिचार्ज करवाया हुआ है तो भी चिंता की बात नहीं है, आप अभी भी अपने फोन को रिचार्ज करवा सकते हैं। आप जिस भी प्लान को रिचार्ज करवाएंगे वह आपके वर्तमान प्रीपेड प्लान के खत्म होने के बाद ऑटोमैटिकली स्टार्ट हो जाएगा। जियो का यह ऑफर पोस्टपेड ग्राहकों के लिए उपलब्ध नहीं है।

यह भी पढ़ें: हेलमेट पहनने पर भी कट सकता है चालान, जानिए Motor Vehicle Act में जुड़े नए नियमों के बारे में

जल्दी मार्केट में आएगा JioPhone 5G

हाल ही में हुई Reliance की AGM मीटिंग में बोलते हुए मुकेश अंबानी ने जियो का 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करने की घोषणा की थी। हालांकि यह नहीं बताया कि यह फोन कब तक लॉन्च किया जाएगा, परन्तु रिलायंस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार जियो Google के साथ मिलकर देश के सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। उम्मीद है कि इस फोन को अगले वर्ष तक मार्केट में उतार दिया जाए। इस फोन की कीमत 15000 रुपए से कम रखी जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *