आज रात iPhone 14 होगा लॉन्च, आप भी देख सकेंगे Live Stream

इवेंट के दौरान ही नई iPhone 14 Series के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स और कीमतों की जानकारी दी जाएगी। iPhone 14 के चार मॉडल्स लॉन्च किए जाएंगे।

iPhone 14, Apple Far Out Event, iPhone 14 Launch Event, Apple,

आज की रात Apple के बहुप्रतीक्षित Apple Far Out Event में iPhone 14 को लॉन्च किया जाएगा। इस बात की आधिकारिक जानकारी देते हुए कंपनी ने जानकारी दी है। भारतीय समयानुसार इस इवेंट की शुरूआत रात 10.30 बजे होगी और यह लगभग 2 से ढाई घंटे तक चलेगा।

क्यों खास है iPhone 14 Launch Event

Apple एक ऐसा ब्रांड है जिसके हर नए प्रोडक्ट को यूजर्स हाथों-हाथ लेते हैं। आज इस इवेंट में कंपनी अपने आईफोन की नेक्स्ट सीरिज लॉन्च करने जा रही है। इवेंट के दौरान ही नई iPhone 14 Series के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स और कीमतों की जानकारी दी जाएगी। आईफोन 14 के चार मॉडल्स लॉन्च किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें: सिर्फ 1 सेकेंड में फुल चार्ज होगा स्मार्टफोन, जल्द आएगी Fast Charging टेक्नोलॉजी

यही वजह है दुनिया भर के लोग इस इवेंट की प्रतीक्षा कर रहे हैं और इसके लिए काफी एक्साइटेड हैं। माना जा रहा है कि कंपनी इस इवेंट में कई नए प्रोडक्ट्स भी लॉन्च कर सकती है। इवेंट में iPhone 14 सीरीज के साथ कई नए प्रोडक्ट्स Apple Watch Series 8, Apple Watch Pro और AirPods Pro 2 भी लॉन्च किए जा सकते हैं। माना जा रहा है कि iPhone 14 Max या iPhone 14 Plus के नाम से भी स्मार्टफोन आ सकता है।

आप भी कर सकते हैं iPhone 14 का लॉन्च इवेंट Live Stream

यह भी पढ़ें: अब WhatsApp, Facebook और Instagram का प्रयोग करने के लिए भी देने पड़ेंगे पैसे!

यदि आप भी Apple Far Out Event को देखना चाहते हैं तो इसके लाइव स्ट्रीम का लाभ उठा सकते हैं। यह आज रात 10 बजे स्टार्ट हो जाएगा। आप इस इवेंट को देखने के लिए YouTube पर Live Stream देख सकते हैं। यदि आप पहले से ऐप्पल यूजर है तो Apple TV अथवा कंपनी की वेबसाइट के जरिए भी इवेंट देख सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *